गुजरात में आज प्रधानमंत्री और अमित शाह करेंगे भाजपा का प्रचार, पढ़िए पूरी खबर

अहमदाबाद (हि.स.)। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के नेता ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां करेंगे। इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली भी शामिल हैं। मोदी सौराष्ट्र क्षेत्र के वेरावल, धोरारजी, अमरेली और बोटाद में रैली को संबोधित करेंगे।

इससे पहले नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को वलसाड में रैली व रोड शो किया। इस दौरान मोदी ने जनता से गुजरात विधानसभा चुनाव में दोबारा भाजपा को वोट देने की अपील की। साथ ही कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगों से गुजरात को बदनाम करने वालों से सावधान रहने की अपील की।

प्रधानमंत्री मोदी रविवार को सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करेंगे। सोमनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद उनका सौराष्ट्र क्षेत्र में चार रैलियों को संबोधित करने का कार्यक्रम है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज राज्य के तापी और नर्मदा जिलों में दो जनसभा करेंगे। अमित शाह रविवार को तापी के निझर गांव और नर्मदा के देदियापाड़ा कस्बे में जनसभा करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के सौराष्ट्र से सूरत तक राज्य भर में कम से कम आठ कार्यक्रमों में भाग लेने की उम्मीद है। मोदी 20 नवंबर से 22 नवंबर तक लगातार तीन दिन तक गुजरात के सौराष्ट्र में रैली करेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें