गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के चारों शूटर सहित पांच बदमाश गिरफ्तार

जयपुर (हि.स.)। कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। इस पूरे मामले में हत्या करने वाले पांच बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के मामले में जयपुर रेंज के आईडी उमेश दत्ता और सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप ने रात भर सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस को बदमाशों की लोकेशन नीमकाथाना और खेतड़ी के बीच की मिली थी। इस लिहाज से पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए रात में ही पूरी घेराबंदी कर दी। पुलिस ने खेतों में भी अपना डेरा डाला। हाड़ कपाती सर्दी में पुलिस को सफलता तब मिली जब आधी रात को दो बदमाशों को पकड़ लिया गया जबकि तीन बदमाशों को पुलिस ने सुबह धर दबोचा।

डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि राजू ठेहट की हत्या करने में पांच बदमाश शामिल थे। पुलिस ने सभी बदमाशों को पकड़ लिया और पुलिस की टीम उनसे पूछताछ करने में लगी हुई है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से क्रेटा गाड़ी भी बरामद की हैं। पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए ए श्रेणी की नाकाबंदी करवाई थी, वहीं अलग अलग टीमों का गठन करके बदमाशों पर अपना शिकंजा कस दिया था। टीम ने बदमाशों को झुंझूनूं बॉर्डर पर पकड़ लिया।

कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या करने के बाद 24 घंटे में पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। इस पूरे मामले के बाद सीकर में दहशत का माहौल व्याप्त हो चुका था। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया तथा धरना शुरू किया।पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए सीकर, झुंझुनूं, चुरू सहित हरियाणा में टीमें भेजी गई है। डीजीपी उमेश मिश्रा इस पूरे मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे थे। एडीजी रवि प्रकाश मेहरड़ा खुद पूरे घटनाक्रम पर नजर रखे हुए हैं। पुलिस ने चारों बदमाशों को नामजद कर लिया है सभी बदमाश हरियाणा के है।

ठेहट की हत्या के बाद सीकर शहर में तनाव है। जगह जगह पुलिस का जाब्ता तैनात किया गया हैं। मेडिकल की दुकानों को छोड़कर सभी जगह बंद रहा। गैंगस्टर राजू ठेहठ मामले में विधायक मुकेश भाकर व राजस्थान विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी भी शनिवार को एसके अस्पताल पहुंचे थे। आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव नहीं लेने की चेतावनी दी थी। अस्पताल की मोर्चरी के बाहर वह धरने पर बैठे थे।

राजू ठेहट की हत्या करने बदमाश हरियाणा से आए थे। हत्या करने वाले नवीन बॉक्सर, जतिन जॉनी, सतीश और हिमांशु से पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि राजू ठेहट की हत्या करने से पहले पूरी तरह रैकी की थी। उन्हें ठेहट के बाहर आने के बारे में पूरी जानकारी थी। यही वजह थी कि वारदात करने के बाद उनके चेहरे पर किसी तरह का खौफ नहीं था। वह हथियार हवा में लहराते हुए पहले पैदल गए और वहां से ताराचंद की गोली मारने के बाद कार लूट ली। कार से आरोपी वहां से भाग गए थे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें