जानिए कौन है आर्यन खान के साथ अरेस्ट हुईं मुनमुन धमेचा ?

क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान के साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के बारे में जानने के लिए लोग उत्‍सुक हैं । एनसीबी ने इन दोनों को भी गिरफ्तार किया है, इनके पास से भी ड्रग्स बरामद किए गए थे । आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन हैं और ये पार्टी में क्‍या कर रहीं थीं, आगे जानिए । 

दिल्‍ली की रहने वाली हैं मुनमुन
मुनमुन धमेचा दिल्ली की रहने वाली हैं, हालांकि असल में मुनमुन धमेचा का घर मध्यप्रदेश के सागर जिले के तहसीली में है । हालांकि उनके इस घर में  कोई नहीं रहता । मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था । मुनमुन का एक भाई भी है जिसका नाम प्रिंस धमेचा है । प्रिंस दिल्ली में नौकरी करता है।

मॉडलिंग का शौक
मुनमुन धमेचा का इंस्टाग्राम देखें तो पता चलता है कि वह मॉडल हैं और फैशनेबल रहना उन्‍हें पसंद है । मुनमुन ने रैंप वॉक करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं । मुनमुन धमेचा के प्रोफाइल से यह पता लगता है कि वो कुछ एड भी कर चुकी हैं । एनसीबी ने मुनमुन धमेचा पर ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने-बेचने का इल्जाम लगाते हुए उनपर केस दर्ज किया है।
आर्यन केस में अपडेट

एनसीबी ने आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में बताया है कि आर्यन के कई वॉट्स एप चैट हैं जिनसे उनके ड्रग सेवन की पुष्टि होती है, कुछ बैंक ट्रांजैक्‍शन भी मिले हैं जिनमें पेमेंट की गई है । अर्यन की चैट में गांजे का जिक्र आता है । एनसबी इस मामले में और खोजबीन में जुटी हुई है । माना जा रहा है कि आर्यन को अभी राहत नहीं मिलने वाली है ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें