जानिए 18 जनवरी 2022 राशिफल: इन रशिवालो को मिल सकता है संतान की ओर से कोई शुभ समाचार

 मेष- आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। सामाजिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। व्यापार में साझेदारी से लाभ हो सकता है। आप चीजों को बेहतर ढंग से समझने की कोशिश करेंगे। आज पूरा दिन उत्साह से भरा रहेगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। संतान की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

वृष- यदि किसी का आप पर कोई बकाया है तो आज उसकी वसूली होने की संभावना है. अन्य क्षेत्रों से भी धन आने के स्पष्ट संकेत हैं। अगर आपने कोई कर्ज लिया है तो आज आप उसे भी चुका देंगे। आज आपको अपने खान-पान का खास ख्याल रखना होगा।

मिथुन- आज आपने जो योजना बनाई है उसमें आपको सफलता मिल सकती है. वाहन और मशीनरी का काम सावधानी से करें। आज के दिन की सफलता के लिए दिन की शुरुआत भगवान शिव की पूजा से करें। नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं, लेकिन कहीं और जाना पड़ सकता है।

कर्क- आज आपका दिन ठीक रहेगा। पैसों के मामले में लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा न करें, नहीं तो नुकसान हो सकता है। बेहतर होगा कि किसी को उधार देने से पहले अच्छी तरह सोच लें। कोई रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। आज आपको संभलकर चलना होगा, नहीं तो आप किसी परेशानी में पड़ सकते हैं।

सिंह – इस समय पारिवारिक संबंधों में प्रेम और सद्भावना के प्रबल संकेत हैं, आप स्वयं को परिवार के लोगों के काफी करीब भी पाएंगे. आज आप उनके साथ समय बिताना चाहेंगे। फिर देर किस बात की, इन्हें अपने साथ कहीं बाहर ले जाकर खाना खिलाएं और फिल्म दिखाएं।

कन्या- आज आपको शिक्षा के क्षेत्र में मनचाही सफलता मिलेगी. आज किया गया निवेश आपकी समृद्धि और आर्थिक सुरक्षा में इजाफा करेगा। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। आप किसी ऐसे सोर्स से पैसा कमा सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा भी नहीं होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

तुला- आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसे कम समय में पूरा कर लेंगे। आपकी कल्पना शक्ति आपके लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी मदद कर सकती है। मानवीय जरूरतों को ध्यान में रखकर किया गया काम आपके लिए फायदेमंद रहेगा। लेन-देन के लिए आज का दिन अच्छा है।

वृश्चिक- आपके घर में खुशियों का माहौल है क्योंकि आप जानते हैं कि आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रहे हैं. आपके कुछ रिश्तेदार भी विदेश से आ सकते हैं, उनके स्वागत के लिए तैयार रहें। हो सकता है कि काम का बोझ आपको उनके साथ रहने का आनंद न लेने दे लेकिन आप दोनों के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करें।

धनु- मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन आज होगा. यात्रा का आयोजन होने की संभावना है। सेहत को लेकर सवाल उठेंगे। कामकाज के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा। ध्यान रखें कि पैसे का निवेश गलत जगह पर नहीं होना चाहिए। परिवार के सदस्यों से अनबन हो सकती है।

मकर राशि – आज आपका दिन पहले से बेहतर होगा। परिवार के सदस्यों के साथ पिकनिक का प्लान बना सकते हैं। आपके पति / पत्नी के साथ किसी भी विषय पर एक लंबी बातचीत हो सकती है, आप दोस्तों के साथ एक फिल्म देखने की भी योजना बना सकते हैं। जो लोग अविवाहित हैं उन्हें शादी का प्रस्ताव मिलेगा।

कुम्भ- व्यापार के क्षेत्र में उन्नति के योग हैं. आपके अधिकारी आपको अपने कड़ी मेहनत के परिणामस्वरूप बोनस दे सकते हैं। या, पदोन्नति भी संभव है। आपके ग्रह और सितारे साझेदारी में कोई काम करने के अधिकार में नहीं हैं।

मीन – कैरियर के मामले में यह दिन आपके लिए बहुत अच्छा साबित होगा। काम करते समय आपको अपनी भावनाओं को नियंत्रण में रखने की कोशिश करनी चाहिए। गुस्से में आप कुछ गलत फैसले भी ले सकते हैं। अधिकारियों की अपेक्षाओं को जीने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें