टाइगर 3: इमरान हाशमी ने बनाई दमदार बॉडी, सोशल मीडिया पर शेयर की बाइसेप्‍स की फोटो

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी फिल्म ‘टाइगर 3’ में अपने रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। रविवार को उन्होने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें जिम में पसीना बहाते देखा जा सकता है। इमरान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘बस एक और आर्म्स डे’। अभिनेता की फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन ने उनके फैन्स को उनकी फिटनेस से प्रभावित किया है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

 

इमरान की फोटो पर फैन्स ने दिया अपना रिएकशन

 इमरान के पोस्ट में एक यूजर ने कमेंट किया, ‘यह अमेंजिग है। टाइगर 3 में आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकता।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘किलर लुक्स।’ वहीं तीसरे फैन ने मजाक करते हुए लिखा, ‘लगता है सलमान भाई पिटेंगे टाइगर 3 में इस बार।’

फिल्म में आईएसआई के रोल में नजर आएंगे इमरान

इमरान ने कुछ दिनों पहले, अपनी एक फोटो भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने अपने एब्स को फ्लॉन्ट किया था। इमरान फिल्म में आईएसआई की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें पाकिस्तान के टाइगर की तरह दिखाया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, टाइगर (सलमान खान) का किरदार पहले से ही इस्टेब्लिश्ड है, वहीं इमरान का किरदार पूरी तरह नया है, ऐसे में मेकर्स उनकी एंट्री धमाकेदार दिखाते हुए उन्हें सलमान के बराबर दिखाना चाहते हैं। इमरान के एंट्री सीन में उनके और सलमान के बीच दमदार एक्शन नजर आने वाला है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें