टोटका : रात ठीक 12 बजे करें ये काम, धन-संपत्ति मिलेगी अपार

आज के समय में हर कोई पैसा कमाने की रेस में लगा हुआ हैं. कई बार बुरे ग्रहों की दशा और खराब किस्मत के चलते हमारी लाख मेहनत और कोशिशो के बाद भी धन की वृद्धि नहीं होती हैं. कुछ मामलो में तो घर आया हुआ धन फटाफट कम होने लगता हैं. कई लोगो की यह भी शिकायत होती हैं कि हम इतने सालो से कमा रहे हैं लेकिन हमारी धन संपत्ति वहीँ की वहीँ हैं उसमे कोई भी वृद्धि नहीं हुई हैं.

लेकिन आज हम आपको अपनी धन संपत्ति दुगुनी करने का एक ऐसा तरीका बताएंगे जिसे आजमाने के बाद साल भर के अन्दर देखते ही देखते आपकी सारी धन संपत्ति डबल हो जाएगी. जैसा कि आप सभी जानते हैं. लक्ष्मी माँ को धन की देवी कहा जाता हैं. यदि आप घर में धन की वृद्धि करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले लक्ष्मी माँ को प्रसन्न करना होगा.

आज तक आप लोगो ने सिर्फ उन्हों उपायों या टोटको के बारे में पड़ा होगा जो आपके घर लक्ष्मी को लाने और धन की बरकत बनाए रखने का दावा करते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताएंगे जिसके चलते आपकी सारी धन संपत्ति कुछ ही सालो में डबल हो जाएगी. इस उपाय को आपको शुक्रवार की रात ठीक 12 बजे करना होगा.

धन संपत्ति डबल करने का टोटका: 

  • शुक्रवार के दिन सुबह जल्दी उठा स्नान कर ले और माँ लक्ष्मी की पूजा और आरती कर दिनभर माता के नाम का उपवास रखे.
  • अब शुक्रवार की रात माता के पूजन स्थल पर जल, मिठाई, हल्दी, चावल, कंकू, फूल को एक थाली में सजा ले.
  • अब रात्री के 12 बजे के कुछ मिनट पहले अपने घर की छत पर जाए. छत पर जाते समय आप अपने धन, पैसे या प्रॉपर्टी के कागज़ और एक झाड़ू को साथ ले जाए.
  • अब ठीक रात्री के 12 बजे आप आसमान में जल, मिठाई, हल्दी, चावल, कंकू और फूल चढ़ाए और चन्द्र देव को याद करे.
  • इसके बाद अपने धन, जेवरात और प्रॉपर्टी के कागज को झाड़ू के ऊपर रख दे और आसमान में चढ़ाई गई पूजन सामग्री को इन पर डाले.
  • अब आपको लक्ष्मी जी का स्मरण करते हुए अपने लिए धन वृद्धि की मनोकामना करनी हैं.

हिन्दू शास्त्रों में चन्द्रमा को लक्ष्मी जी का भाई कहा गया हैं. ऐसे में जब आप इन दोनों की पूजा कर भाई बहन को आपस में मिलाते हैं तो लक्ष्मी जी प्रसन्न होती हैं और धन वृद्धि का वरदान देती हैं

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें