‘डंकी’ का दुबई शेड्यूल पूरा करने के बाद शाहरुख़ खान ने फैंस के साथ साझा किया खास वीडियो

बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। इन फिल्मों की लिस्ट में एक नाम शामिल है राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ का। हाल ही में शाहरुख़ खान ने डंकी के दुबई शेड्यूल की शूटिंग पूरी की। इसकी जानकारी खुद शाहरुख़ खान ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस के साथ एक स्पेशल वीडियो साझा करते हुए दी।

वीडियो में किंग खान सऊदी की एक लोकेशन पर दिखाई दे रहे हैं, जहां बड़ा-सा मैदान और एक पहाड़ नजर आ रहा है। वीडियो की शुरुआत में सऊदी की लोकेशन नजर आती है, जिसके बाद शाहरुख ब्लैक कोट और गॉगल्स में एंट्री लेते हुए अपनी बात शुरू करते हैं। वीडियो में शाहरुख खान कहते हैं, ‘डंकी जैसी फिल्म के शूटिंग शेड्यूल को सऊदी में खत्म करने से बेहतर कोई फीलिंग नहीं है। हमें बेहतरीन लोकेशन और बढ़िया मेहमानदारी देने के लिए शुक्रिया। मैं राज सर और पूरे कास्ट एंड क्रू संग सभी को बड़ा शुक्रान (शुक्रिया) कहता हूं।भगवान आपके साथ रहे।’ शाहरुख ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘सऊदी अरब के संस्कृति मंत्रालय, टीम और जिन्होंने ने भी डंकी के शूट में मदद की उन सभी का बहुत शुक्रिया।

गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब फिल्म डंकी के जरिये शाहरुख़ खान फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अभिनेत्री तापसी पन्नू पहली बार शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी और इस फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। फिल्म का निर्माण राजकुमार हिरानी और गौरी खान कर रहे हैं, जबकि निर्देशन खुद राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें