डांस क्वीन नोरा फतेही ने फिर लूट ली महफिल, दिखाए जबरदस्‍त मूव्‍ज-देखे VIDEO

डांस क्वीन और आइटम नंबर्स की जान जी हां कुछ ऐसे ही टाइटल दिए जाते हैं नोरा फतेही को । नोरा, ने अपने डांस मूव्‍ज से लोगों का दिल जीत लिया है, उनका अंदाज, हॉट फिगर लोगों को उनका दीवाना बनाने के लिए काफी है । नोरा ने बीते कुछ समय में बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक अपनी प्रेजेंस बखूबी दर्ज कराई है । नोरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अकसर ही अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं । नोरा का एक लेटेस्‍ट वीडियो जमकर वायरल हो रहा है ।

गुरु रंधावा के साथ वीडियो वायरल
नोरा फतेही का ये नया वीडियो सिंगर गुरु रंधावा के साथ है । गुरु भी नोरा के साथ बीट पर बीट मिलाने की कोशिश कर रहे हैं । दरअसल वीडियो में नोरा और गुरु अपने अपकमिंग गाने ‘नाच मेरी रानी’ के लिए रिहर्सल करते नज़र आ रहे हैं । नोरा ने ये वीडियो इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है नोरा के मूव्‍ज देखकर उनके फैन्‍स क्रेजी हो रहे हैं ।

https://www.instagram.com/p/CGSgMQLJQ7D/

जमकर लुटा रहे हैं प्‍यार
वीडियो में नोरा को देखकर कहा जा सकता है कि ये सॉन्‍ग भी धमाल होने वाला है । उनके फैन्स इस वीडियो पर प्यार भरे कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं । कई ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं तो कोई फायर इमोजी भेज रहा है । नोरा के वीडियो पर जमकर प्यार लुटानेवालों की कोई कमी नहीं । लोगों को इस गाने का अब बेसब्री से इंतजार है ।

नोरा का मजेदार कैप्‍शन
नोरा फतेही ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हे भगवान, किसी ने ‘नाच मेरी रानी’ हुकलाइन के साथ रिहर्सल वीडियो लीक कर दिया है ।  अब अगर ये बाहर आ ही गया है, तो ऑफिशियली रिलीज होने से पहले इसे हिट क्यों नहीं बना दें हम । चलिए यह करते हैं । मुझे अपने मूव्स और प्यार दिखाओ, आईजी या रील वीडियो बनाकर अपने वीडियो को शेयर करो।” नोरा और गुरु का ये वीडियो 20 अक्‍टूबर को रिलीज हो रहा है ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें