ड्रग्स पार्टी केस में शाहरुख के बेटे से पूछताछ, 3 लड़कियों समेत 13 हिरासत में-देखे VIDEO

मुंबई में हाईप्रोफाइल पार्टी के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) शाहरुख खान के बेटे आर्यन से पूछताछ कर रही है। पार्टी ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर चल रही थी। जिस वक्त NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में 600 लोग शामिल थे। NCB ने 3 लड़कियों समेत 13 लोगों को हिरासत में लिया है। NCB सूत्रों के मुताबिक, आर्यन भी उस क्रूज पर मौजूद थे, जहां यह रेव पार्टी चल रही थी। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स ली थी या नहीं।

हिरासत में लिए गए 13 लोगों में से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। NCB ने रेव पार्टी के ऑर्गेनाइजर्स को पूछताछ के लिए बुलाया है। उन्हें आज रात 11 बजे तक NCB के सामने पेश होना होगा।

रेड के दौरान भारी मात्रा में ड्रग्स मिली
NCB को सूचना मिली थी कि पार्टी में ड्रग्स सर्व की जा रही है। NCB के अफसर पैसेंजर बनकर क्रूज पर सवार हो गए। शनिवार को रेव पार्टी चलते वक्त ही उन्होंने रेड मारी। अब तक की जानकारी के मुताबिक शिप से भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त हुई है। इसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। सूत्रों के मुताबिक बरामद ड्रग्स एमडी कोक और हशीश है।

एक्टर के बेटे ने बताया- अब्बू ने आगाह किया था
NCB के सूत्रों के मुताबिक इस नामी एक्टर के बेटे ने किसी भी तरह के ड्रग्स के सेवन से इनकार किया है और पूछताछ के दौरान अधिकारियों से कहा भी कि अब्बू ने आगाह करते हुए कहा था कि NCB वाले इस वक्त चारों तरफ हैं। कहीं भी जाना तो सोच-समझकर जाना और बच कर रहना। NCB के सूत्रों के मुताबिक अभी तक इस नामी एक्टर की गिरफ्तारी पर कोई फैसला नहीं लिया गया है, क्योंकि मामले की जांच की जा रही है और बयान दर्ज किए जा रहे हैं। अधिकारियों ने बताया कि अभी एक्टर के बेटे के फोन में मैसेज देखे जा रहे हैं।

यात्री बनकर क्रूज पर सवार हुए थे NCB के लोग
जानकारी के मुताबिक जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को लीड किया। वे अपनी टीम के साथ मुंबई में उस शिप पर सवार हो गए थे। शिप बीच समुद्र में पहुंचा तो वहां ड्रग पार्टी शुरू हो गई। पार्टी में लोगों को ड्रग्स लेते देख टीम ने ऑपरेशन शुरू कर दिया। पकड़े गए सभी लोगों को रविवार को मुंबई लाया जाएगा।

क्रूज पर मौजूद थे 600 लोग जिन्हें सोशल मीडिया पर भेजा गया था इनविटेशन
जिस क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी हो रही थी उसमें एंट्री फीस 60 हजार रुपए से लेकर 5 लाख रुपए तक रखी गई थी। NCB छापेमारी के दौरान क्रूज पर करीब 600 हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे, जबकि इस वर्ल्ड क्लास क्रूज की क्षमता करीब 1800 लोगों की है। ये तमाम बड़े हाईप्रोफाइल लोग इंस्टाग्राम और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए इस पार्टी में इनवाइट किए गए थे। कुछ लोगों को बाकायदा बाय पोस्ट भी एक किट के जरिए इनविटेशन भेजे गए थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर गद्दे में पकड़ी गई थी 5 करोड़ की ड्रग्स
आज की कार्रवाई से एक दिन पहले यानी शुक्रवार को NCB ने गद्दे में छिपाकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ड्रग्स भेजने के एक रैकेट का पर्दाफाश करते हुए करीब पांच करोड़ कीमत की इफीड्रिन ड्रग्स बरामद की थी। हैदराबाद से आया गद्दे का एक पैकेट मुंबई एयरपोर्ट से ऑस्ट्रेलिया के लिए भेजा जाना था, लेकिन NCB अधिकारियों को इसकी भनक लग गई। गद्दे की तलाशी ली गई तो उसमें रुई के बीच 4 किलो 600 ग्राम इफीड्रिन मिला।

पिछले कुछ महीनों में ऐसे 5 मामले पकड़े जा चुके हैं जहां गद्दे में ड्रग्स छिपाकर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड भेजे जा रहे थे। NCB के एक अधिकारी ने बताया कि 30 सितंबर को अंधेरी इलाके में कार्रवाई करते हुए ऑस्ट्रेलिया भेजा जा रहा गद्दे का पैकेट पकड़ा गया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें