तलाक के बाद समांथा रुथ की पॉपुलैरिटी में गजब का उछाल, ये अभिनेत्रियों रहीं पीछे

पॉपुलर सर्वे कंपनी ओरमैक्स मीडिया ने डिजिटल दुनिया के सबसे पॉपुलर तेलुगू एक्ट्रेस की लिस्ट शेयर की है । इस लिस्ट में समांथा रूथ प्रभु ने टॉप किया है । एक्‍ट्रे इन दिनों पति नागा चैतन्‍य से तलाक के कारण चर्चा में हैं । समांथा ने नागा से 4 साल पहले ग्रैंड वेउिंग की थी, लेकिन दोनों ने ही अब अलग होने का फैसला कर लिया है । समांथा के निजी जीवन में हुए इस बड़े बदलाव के बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है । 

समांथा हैं टॉप पर
इस लिस्ट में समांथा रूथ प्रभु ने पहला स्थान कायम किया है  । समांथा के तलक के बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं और अब इस सर्वे में भी उन्‍होंने सबसे ज्‍यादा पॉपुलर सेलेब का खिताब हासिल किया है । आपको बता दें समांथा, अमेजन प्राइम की सीरीज फैमिली मैन में राजी के किरदार में थीं । ये रोल बहुत ही दमदार था, जिसे उन्‍होंने बाखूबी निभाया । उनके एक्‍शन के लोग दीवाने हो गए थे। 

लिस्‍ट में ये अभिनेत्रियों रहीं पीछे
इस लिस्ट में काजल अग्रवाल दूसरे नंबर पर हैं । बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी तीसरे नंबर हैं, उन्‍होने हाल ही में फैंस के साथ अपने नए प्रोजेक्ट की जानकारी दी है। ‘मिशन मजनू’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं रश्मिका मंदाना इस लिस्ट में चौथे नंबर पर हैं, ये नैशनल क्रश रह चुकी हैं । एक्ट्रेस राशि खन्ना पांचवें नंबर पर हैं, वो शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ एक वेब सीरीज में नजर आएंगी ।  

और भी हैं नाम
एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी इस लिस्‍ट में शुमार है, वो जल्द ही ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ में नजर आएंगी । पूजा का बॉलीवुड करियर तो डूब गया लेकिन साउथ में उन्‍हें काम मिल रहा है । एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह थोड़ा पीछे रह गई हैं । एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी लिस्‍ट में जगह बनाने में कामयाब हुई हैं, वहीं एक नाम तमन्ना भाटिया और एक्ट्रेस साई पल्लवी का भी है ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें