तहसीलदार के खाली पद पर नियुक्ति की मांग

भास्कर समाचार सेवा
पुरोला। तीन माह से रिक्त तहसीलदार के पद पर नियुक्तियों को लेकर क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों समेत सामाजिक कार्यकर्ताओं नें एसडीएम सोहन सिंह सैनी को ज्ञापन देकर तहसीलदार की नियुक्ति की मांग की है।
ज्ञापन में कहा गया है कि तहसील पुरोला में बीते तीन माह से तहसीलदार, नायब तहसीलदार पद खाली है, जिस कारण दूरदराज से आए ग्रामीणों को प्रमाण पत्र बनाने के लिए तहसील में आने पर भारी दिक्कतों का सामना करना पड रहा है। लोगों को छोटे कामों को कई-कई दिनों तक तहसील कार्यालय के चक्कर काटनें पड रहे हैं।
बड़कोट तहसीलदार के पास पुरोला का भी अतिरिक्त कार्यभार है किंतु समय पर न आने से लोगों को मायूस होकर वापस जाना पडता है। तकरीबन मोरी तहसील के भी यही हाल हैं जहां तैनात तहसीलदार बीआर सरियाल के 31 दिसंबर को सेवानिवृत्त के बाद दोनों तहसीलें तहसीलदार विहीन हो जायेगी। ज्ञापन में लोगों ने जल्द तहसीलदार तैनात करनें की मांग की गई है। ज्ञापन पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, राजपाल पंवार, बलदेल असवाल, रामचंद्र पंवार, दिनेश उनियाल, राजमोहन सिंह, राजेंद्र रावत, विरेंद्र रावत, सोवेंद्र पंवार, मारकडेंय प्रसाद, गोविंद पंवार, दिनेश चौहान आदि कई शामिल थे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें