तीसरी शादी करने मंडप में बैठा था दूल्हा, जब दूसरी पत्नी को पता चली बात तो… 

Uttarakhand News: उत्तराखण्ड के उधमसिंहनगर जिले के गदरपुर में तीसरी शादी करने पहुंचे एक दूल्हे की उसी की दूसरी पत्नी ने मंडप में पहुंचकर चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी। चप्पल से दूल्हे राजा को पिटते देख विवाह समारोह में हड़कंप मच गया। तीसरी शादी करने पहुंचा यह दूल्हा एसएसबी में तैनात बताया जा रहा है।

शुक्रवार की शाम गदरपुर के बुध बाजार स्थित कंबोज धर्मशाला में फतापुर तहसील कांठ जिला मुरादाबाद निवासी मदन उर्फ बंटी धूमधाम से अपनी शादी करने नगर के कंबोज धर्मशाला पहुंचा।

मदन उर्फ बंटी अपने पिता नोभार सिंह व अपनी तीन बहनो अनीता, कविता व भावना के साथ गदरपुर निवासी एक युवती से विवाह करने पहुँचा था। धर्मशाला में विवाह समारोह चल ही रहा था कि अचानक विवाह मंडप में एक कीर्ति सैनी नाम की एक महिला की पुलिस के साथ एंट्री होती है। कीर्ति सैनी ने मौके पर पहुँचकर दूल्हे की कुटाई शुरू कर दी। कीर्ति सैनी के साथ आए उसके भाई भारत सैनी ने बताया कि मदन उर्फ बन्टी जो दूल्हा बनकर यहां शादी कर रहा है। उसकी शादी विगत 27 अप्रैल वर्ष 2021 को उसकी बहन कीर्ति के साथ हिन्दू रीतिरिवाज से हुई थी। यह शादी भी मदन के परिवार ने उन लोगों को धोखे में रखकर की थी
इस मदन नाम के लड़के ने पूर्व में भी एक शादी कर रखी थी। जिसे यह तलाक दे चुका है। वही 2013 में एक लड़की द्वारा मदन उर्फ बन्टी पर शोषण को लेकर धारा 376 के तहत कार्यवाही भी करवाई है। भारत सैनी ने बताया कि उनकी बहन कीर्ति को तलाक दिए बिना अब तीसरी शादी कर रहा था।

कीर्ति सैनी ने बताया कि उसका मायका मेरठ में है। उसकी शादी मुरादाबाद जिले के कांठ तहसील के फतापुर गांव निवासी मदन उर्फ बंटी के साथ 27 अप्रैल 2021 को ही हुई है। शादी के बाद से ही मदन उसके साथ मारपीट करते हुए दहेज के लिए मांग करता रहता है।

गदरपुर पुलिस के सब इंस्पेक्टर सुनील सुतेली के साथ मौके पर पहुंची कीर्ति का रौद्र रूप देखकर पुलिस ने बड़ी मुश्किल से पिटते हुए बंटी को कीर्ति से बचाया। फिलहाल मामला गदरपुर थाने में है। जहां तीनों पक्षों के लोग जमा हैं। पुलिस कीर्ति की शिकायत पर आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें