तैमूर की नैनी की डेढ़ लाख सैलरी पर करीना ने किया ये खुलासा, जानें क्या बोलीं

करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान अपने पैरेंट्स से भी ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं और साथ ही उनकी नैनी भी काफी फेमस हो गई हैं। जो हर वक्त तैमूर के साथ रहती हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि तैमूर की देखभाल करने के लिए उनकी नैनी करीब 1.5 लाख रुपये सैलरी लेती हैं। हाल ही में जब करीना कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिल्कुल हटकर जवाब दिया।

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में करीना कपूर ने तैमूर की नैनी की को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा- क्या सच में? लेकिन जैसा कि मैं कहती हूं मैं इस बारे में बात नहीं करती हूं।

बता दें इसके पहले भी करीना ने इसे लेकर अरबाज खान के शो पिंच में जवाब दिया था। तब उन्होंने कहा था कि आपका बच्चा खुश और सुरक्षित है तब तक किसी भी चीज की कोई कीमत नहीं है। सोचने वाली बात यह है कि आपका बच्चा खुश और सुरक्षित हाथों में होना चाहिए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में करीना की गुड न्यूज रिलीज़ हुईं। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए तो जल्द ही वह इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आएंगी। होमी अदजानिया के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 20 मार्च 2020 को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें