दीया मिर्जा ने लहंगा पहन किया धमाकेदार डांस, क्या देखा आपने ये Video

नई दिल्ली:  सुपरहिट फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein)’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं. वहीं इसी साल उन्होंने एक बेटे को भी जन्म दिया है, जिसकी वजह से भी वो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में थीं. अब दीया मिर्जा (Dia Mirza Video) ने अपना एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें उन्हें जस्टिन बीबर के गाने ‘STAY’ पर ट्रेडिशनल कपड़े पहन डांस करते देखा जा सकता है.

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘Stay, By popular demand’. इसी के साथ वीडियो में अगर उनके लुक को देखे तो उन्होंने गोल्डन कलर का खूबसूरत सा लहंगा पहना हुआ है और उसके साथ हैवी ज्वेलरी भी पहनी हुई है. वीडियो को देख उनके चाहने वाले उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है ‘बहुत ही ज्यादा खूबसूरत’, तो किसी ने लिखा है ‘One of the best of this trend’. इसी के साथ उनके इस वीडियो पर अब तक 584 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और 83 हजार से ज्यादा लाइक भी चुके हैं.

बता दें कि, दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म  ‘रहना है तेरे दिल में (Rehnaa Hai Terre Dil Mein)’ से की थी. जिसमें उनके मासूमियत भरें चेहरे को लोग आज भी पसंद करते हैं. ये फिल्मी उनके करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है. इसके बाद उन्होंने ‘दीवानापन’, ‘तुमको न भूल पाएंगे’, ‘दम’, ‘परिणीता’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’ जैसी कई फिल्मों में काम किया है. इसी के साथ वो ‘थप्पड़’ में सिंगल मदर के किरदार में नजर आई थीं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें