देवस्थानम बोर्ड को समाप्त करने को कांग्रेसियो ने दिया धरना

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चारधाम यात्रा शुरू करने की मांग

भास्कर समाचार सेवा

घनसाली। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल के नेतृत्व में उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के द्वारा सरकार के निर्णय को बदलवाने के लिए एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें प्रदेश के विभिन्न जनपदों के कांग्रेस पार्टी के पदाधिकारी सम्मिलित हुए एवं चारधाम यात्रा की रोक को हटाने के लिए सामूहिक धरना-प्रदर्शन उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के द्वारा किया गया।

    इस मौके पर अनुसूचित जाति विभाग के जिला अध्यक्ष डॉ प्रकाश चंद्र के नेतृत्व में कई लोगों ने इस आंदोलन में शिरकत किया। जिसमें हर्ष पाल मिश्रा अध्यक्ष भैषज सहकारिता संघ  टिहरी गढ़वाल, धनीलाल शाह पूर्व प्रमुख भिलंगना, दिनेश लाल पूर्व जिला पंचायत सदस्य और कांग्रेस के जिला ब्लाक पदाधिकारी शामिल रहे।  

 सरकार की नियति पर सरकार की कार्यशैली पर स्थानीय समुदाय चारधाम यात्रा के पुरोहित समाज ने कई बार अपना विरोध प्रदर्शन किया किंतु सरकार ने इस संबंध में किसी भी प्रकार का ठोस निर्णय नहीं लिया है। जिसके लिए मजबूरन कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया और सरकार के संज्ञान में लाया गया कि आर्थिक स्थिति को देखते हुए क्षेत्र एवं देश की आस्था को मद्देनजर रखते हुए अतिशीघ्र चारधाम यात्रा शुरू की जाए। देवस्थानम बोर्ड को भंग कर पूर्व की भांति यथावत रखते हुए क्षेत्र हित में सरकार फैसला लिया जाए।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें