द कपिल शर्मा शो की जान ‘बच्चा यादव’ के आलीशान घर को देखकर हो जाएंगे हैरान

टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक द कपिल शर्मा शो ती जान ‘बच्चा यादव’ यानि कीकू शारदा अपनी कॉमिक टाइमिंग से लोगों को काफी एंटरटेन करते हैं। सोशल मीडिया पर भी कीकू की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। दिखने में बेहद सिंपल कीकू असल जिंदगी में काफी लैविश लाइफस्टाइल जीते हैं। उनके आलीशान घर को देखने वालों की आंखें खुली की खुली रह जाती हैं। इंस्टाग्राम पर वो अक्सर अपने आशियाने की झलक दिखाते रहते हैं।

हिट है ‘बच्चा यादव’

कीकू शारदा सबसे पहले हातिम सीरियल में ‘होबो’ के किरदार में नजर आए थे। इसके बाद सब टीवी के शो F.I.R में उन्होंने हवलदार ‘मुलायम सिंह गुलगुले’ का रोल प्ले किया था, जिससे उन्हें घर-घर में पहचान मिली थी। फिर भूतवाला सीरियस, ‘अकबर बीरबल’ में भी नजर आए। कीकू की लाइफ का टर्निंग पॉइंट था जब वो कपिल शर्मा के साथ कॉमेडी नाइट्स विंद कपिल में नजर आए। यहां उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ पलक के किरदार में समा बांध दिया। जितने शानदार कीकू एक्टर हैं उतना ही शानदार उनका घर है।

सबसे पहले शुरुआत करते हैं डाइनिंग एरिया से। कीकू के घर का ये हिस्सा बेहद ही खास है, यहां उनकी ज्वाइंट फैमिली बैठकर डिनर और लंच करती है। परिवार में कितने लोग हैं इसका अंदाजा आपको डायनिंग टेबल के लंबाई देखकर हो जाएगा। इसके अलावा उनकी डाइनिंग टेबल भी इतनी बढ़िया तरह से वेल अरेंज्ड है कि क्या कहना।

कीकू शारदा ने लॉकडाउन के दौरान अपने किचन की तस्वीरें शेयर की थीं। सिंपल और सोबर सी रसोई में कीकू का बेटा शौर्य पूरियां तलनी सीख रहा है। इससे पहले भी एक्टर के सोशल मीडिया पेज पर कई पोस्ट शेयर हुए हैं जिसमें उनकी पत्नी रसोई में काम करतीं नजर आईं।

इनका ड्राइंगरूम भी काफी जोरदार है, एक बड़ा सा टीवी दीवारों पर यलो कलर और चिल करते कीकू शारदा, एक परफेक्ट कॉम्बिनेशन हैं। इसे देखकर तो लोग भी करते होंगे घर हो तो ऐसा।

इसके अलावा इनका पूजा रूम भी काफी खास है। घर का एक ऐसा कोना जहां सुकून मिलता है। एक फैन ने तो लिख भी दिया, ‘कीकू आपके पास ठीक वैसा ही ड्रीम हाउस है, जैसा हर इंसान खरीदना चाहता है।’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें