‘द केरल स्टोरी’ के प्रोड्यूसर विपुल शाह का बड़ा दावा, कहा…

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है और महज सोलह दिनों में फिल्म ने 187 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिलहाल इस फिल्म को लेकर राजनीतिक गलियारों में आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। इस फिल्म से जुड़ा विवाद सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है और निर्माताओं ने दावा किया है कि पूरी फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि कैसे केरल में हिंदू और ईसाई लड़कियों को लव जिहाद के जाल में फंसाया गया और उनका धर्म परिवर्तन कराया गया। इसलिए फिल्म को पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अब बैन हटा लिया गया है। इसी बीच फिल्म के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह ने इसे लेकर एक बड़ा दावा किया है।

फिल्म के प्रोड्यूसर विपुल शाह ने कहा, श्रेयस तलपड़े ने रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘गोलमाल-5′ को लेकर किया कमेंटयह बेहद चौंकाने वाला है कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बावजूद फिल्म को बंगाल में अवैध रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया है।’ पुलिस प्रशासन की तरफ से सिनेमाघर मालिकों को धमकी भरे फोन आ रहे हैं कि अगर बुकिंग विंडो खोली गई तो आपका थिएटर सुरक्षित नहीं रहेगा।

विपुल शाह ने आगे कहा, ‘यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश का उल्लंघन है कि थिएटर मालिक उन्हें मिल रही धमकियों पर खुलकर प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं। वे इस फिल्म को दिखाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें इजाजत नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद ऐसा होना बहुत गलत है।’

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सोनिया बलानी, सिद्धि इदनानी अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है और जल्द ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें