‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, अब तक 153.99 करोड़ की कमाई

‘द केरल स्टोरी’ रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है। कहीं इस फिल्म को बैन करने की मांग की गई है तो कहीं इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा सपोर्ट भी मिल रहा है। बॉक्स आफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने रविवार को रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने वाली फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अब बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। इस हफ्ते फिल्म ने भारत में 81 करोड़ 14 लाख रुपये का बिजनेस किया है। फिल्म को कुछ राज्यों में प्रतिबंधित कर दिया गया है। इसके बाद भी फिल्म अच्छी कमाई करती नजर आ रही है। शुक्रवार को फिल्म ने 12 करोड़ 35 लाख रुपये की कमाई की थी। शनिवार को फिल्म की कमाई बढ़कर 19.5 करोड़ रुपये हो गई। फिल्म ने रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सचमुच तूफान ला दिया। फिल्म ने 23 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अब तक 153 करोड़ 99 लाख रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश दोनों में टैक्स से छूट दी गई है। वहीं, पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु में फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी गई है। फिल्म को जिन हिस्सों में रिलीज किया जा रहा है, वहां दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

‘द केरल स्टोरी’ में एक्ट्रेस अदा शर्मा की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म केरल की चार लड़कियों की कहानी बताती है, जिनका पहले इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए ब्रेनवॉश किया जाता है, फिर ब्लैकमेल किया जाता है और आईएसआईएस में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। सुदीप्तो सेन ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ का निर्देशन किया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें