धांसू कैमरे और दमदार बैटरी के साथ Samsung ने लॉन्च किया, अपना नया स्मार्टफोन…

आज के समय में स्मार्टफोन इंसान की जिंदगी का अहम हिस्सा बन गया है. इसमे आप अपनी सहूलियत के हिसाब से फोटो, वीडियो, डॉक्यूमेंट और बैंक संबंधी डाटा सेव करके रख सकते है. आज के युग में स्मार्टफोन का उपयोग कौन नहीं करता. अब लगभग हर किसी के पास स्मार्टफोन है. या यूं कहें कि स्मार्टफोन्स आजकल हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है. देशभर में लगातार स्मार्टफोन का क्रेज बढ़ता जा रहा है. बदलते समय के साथ दुनिया भी माडर्न होती जा रही है. जिसके चलते आज के समय में ज्यादातर काम लोग ऑनलाइन करना पसंद करते हैं. इस बीच आज हम आपके लिए एक नया स्मार्टफोन का ऑप्शन लेकर आए है.

आज हम आपके लिए Samsung Galaxy A32 स्मार्टफोन लेकर आए है. बता दें कि पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट में इस फोन को लॉन्च किया गया था जिसके बाद भारतीय यूजर्स भी इस स्मार्टफोन का इंतजार कर रहे थे.

जिसके बाद अब आखिरकार यूजर्स के इंतजार पर कंपनी ने विराम लगा दिया है और Samsung Galaxy A32 को भारत में लॉन्च कर दिया है. बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 64MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसके अलावा यह 90Hz रिफ्रेश रेट, डॉल्बी एटमॉस और 5,000mAh बैटरी जैसे फीचर्स से लैस है. वहीं ग्लोबल मार्केट में इसे 4G और 5G दोनों वेरिएंट में लॉन्च किया गया है ​जबकि भारत में केवल 4G सपोर्ट के साथ उपलब्ध होगा. वहीं इसकी कीमत की बात करें तो इसमे 6GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 21,999 रुपये है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें