धोनी को पहली बार किस लड़की से प्यार हुआ था? पत्नी साक्षी को बताने से इनकार कर दिया

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इन दिनों चर्चा में हैं. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने हाल ही में 5वीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया। समय-समय पर 41 साल के धोनी की लव लाइफ की खबरें भी सुर्खियां बटोरती हैं। आईपीएल खत्म होने के बाद धोनी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक माइंड रीडर ने जयपुर में आयोजित एक इवेंट के दौरान उनसे कुछ सवाल पूछे. तब धोनी ने अपनी निजी जिंदगी के कई राज खोले थे।

महेंद्र सिंह धोनी ने पहले क्रश के सवाल पर कहा कि वह स्वाति नाम की लड़की थी। और उस समय धोनी 10वीं क्लास में पढ़ते थे। उस वक्त धोनी ने ये भी कहा था कि ये बात मेरी पत्नी यानी साक्षी धोनी को मत बताना. माही ने उस इवेंट में बताया था कि मैं स्वाति से आखिरी बार 1999 में मिला था, उस वक्त मैं 12वीं क्लास में था।

धोनी गुजरात के खिलाफ फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए

एमएस धोनी की हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में घुटने की सफल सर्जरी हुई है। फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं। माही की सर्जरी डॉ. दिनशॉ पारदीवाला ने की है। परदीवाला बीसीसीआई की मेडिकल टीम के सदस्य हैं। आईपीएल 2023 के पहले मैच में धोनी के घुटने में चोट लग गई थी। आईपीएल के 16वें सीजन का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया था। धोनी ने पूरा टूर्नामेंट चोट के साथ खेला। 

धोनी आईपीएल से संन्यास लेने के मूड में नहीं

धोनी को यह चोट गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच में फील्डिंग के दौरान लगी थी जब उन्होंने गेंद को पकड़ने के लिए डाइव लगाई थी। चोटिल होने के बावजूद धोनी ने आईपीएल 2023 में खेलना जारी रखा। आईपीएल खत्म होने के बाद डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी। धोनी अगले महीने 42 साल के हो जाएंगे। हालांकि वह आईपीएल से संन्यास लेने के मूड में नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें