नोरा फतेही का लुक देख फैंस हुए क्रेजी, आज इन हसीनाओं ने किया मदहोश

इंस्‍टाग्राम बॉलीवुड हसीनाओं का नया पब्लिसिटी प्‍लेटफॉर्म बन चुका है, एक तस्‍वीर डालिए और होने लगेगी चर्चा । नोरा फतेही हों या उर्फी जावेद, सोशल मीडिया का इस्‍तेमाल इनसे अच्‍छा भला कौन कर सकता है । आज किन हसीनाओं ने बढ़ाया है सोशल मीडिया का पारा, आगे देखिए । शिल्‍पा शेट्टी और उर्वशी रौतेला का अंदज भी आपको बहुत पसंद आएगा ।   
नोरा फतेही

शुरुआत नोरा फतेही के साथ कर ली जाए । एकट्रेस-मॉडल-सिंगर नोरा जब-जब वाइट पहनती हैं तो कहर मचा देती हैं । नोरा ने वाइट रिवीलिंग स्लिट डीप नेक गाउन में अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं । उनका अंदाज मदहोश कर रहा है ।

उर्फी जावेद
उर्फी जावेद को तो अब जैसे लत लग गई है, ऊट पटांग फैशन की । जी हां उर्फी ने अपनी एक खास आउटफिट में तस्‍वीरें शेयर की हैं, इन तस्‍वीरों में वो सामने से पोज कर रही हैं तो पूरी ढकी नजर आ रही हैं, लेकिन पीछे से बैकलेस । उर्फी ने इसे बोल्‍ड कैप्‍शन भी दिया है ।

शिल्‍पा शेट्टी
एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी ने अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीर शेयर की  है, वो एथनिक लुक में नजर आई हैं । शिल्‍पा का ये लुक उनके रिएलिटी डांस शो के लिए है ।  आपको बता दें शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा जेल से घर वापस आ गए हैं । अदालत ने उन्‍हें 2 महीने बाद जमानत दे दी हैं ।

उर्वशी रौतेला
एक्‍ट्रेस ब्‍यूटी क्‍वीन उर्वशी रौतेला ने आज अपने फैंस के लिए अपनी एक फेस पिक शेयर की है । उर्वशी ने इस पर कैप्‍शन दिया है आई लव इंडिया प्राउड इंडियन । उनकी ये तस्‍वीर फैंस को पसंद आ रही है ।

मदालसा शर्मा
टीवी शो अनुपमा में काव्‍या का किरदार कर रही मदालसा शर्मा ने भी अपनी खूबसूरत सी तस्‍वीर शेयर की है । मदालसा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें