पंजाब में सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री, कुमार विश्वास ने केजरीवाल के ऐलान पर कसा तंज

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अभी से तैयारी कर रही है, सोमवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया, कि अगर प्रदेश में आप की सरकार बनेगी, तो प्रदेश में 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी, इसी ऐलान पर आप राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक ट्वीट कर कहा कि पार्टी ने दिल्ली में जो वादे किये, वो निभाये, और पंजाब में अगर सरकार बनती है, तो सबसे पहले बिजली फ्री किया जाएगा, आप के इस ऐलान पर चर्चित कवि कुमार विश्वास ने तंज कसा है।

 

संजय सिंह का ट्वीट
संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, दिल्ली में जो वादा किया था, वो पूरा किया, फ्री पानी, फ्री बिजली, फ्री बस यात्रा, फ्री वाई फाई, सीसीटीवी कैमरे, पेंशन 2 गुना आदि, पंजाब में सरकार बनेगी, तो पहली कलम से, 300 यूनिट बिजली मुफ्त कर दी जाएगी, पुराने बिजली के बिल माफ कर दिये जाएंगे।

 

कुमार का तंज
आम आदमी पार्टी के इस ऐलान पर तंज कसते हुए कुमार विश्वास ने न्यूज एजेंसी एएनआई का ट्वीट री-ट्वीट किया है, जिसमें यमुना नदी में प्रदूषण को दिखाया गया है, समाचार एजेंसी के ट्वीट में एक वीडियो संलग्न है, जो यमुना नदी का है, नदी के सतह पर जहरीला फोम तैरता दिख रहा है। इस पर कुमार ने तंज कसते हुए लिखा, यमुना जी में तीन सौ यूनिट फ्री बिजली तैरती हुई।

 

साइडलाइन हैं कुमार
आपको बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं, हालांकि केजरीवाल के साथ मतभेद के बाद उन्हें हाशिये पर डाल दिया गया है, वो अभी भी पार्टी के सदस्य हैं, लेकिन पार्टी उन्हें ज्यादा भाव नहीं देती है, कुमार विश्वास को जब भी मौका मिलता है, तो वो केजरीवाल के खिलाफ बोलने से पीछे नहीं रहते।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें