पप्पू यादव के घर पर अब पुलिस की छापेमारी, निर्दलीय लड़ रहे पूर्णिया से चुनाव

पूर्णिया । गुरुवार शाम पूर्णिया पुलिस अचानक से पप्पू यादव के घर पहुंची और वहां मौजूद प्रचार वाहनों के कागजातों की जांच की। एक प्रचार वाहन में कट-आउट समेत डीजे लगे होने पर एसडीपीओ ने कागजात की मांग की। इसके अलावा प्रचार के लिए तैयार कई अन्य वाहनों का अनुमति-पत्र दिखाने को कहा।

कांग्रेस के बागी सह निर्दलीय प्रत्याशी राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के घर सदर डीएसपी पुष्कर के नेतृत्व में गुरुवार शाम पुलिस टीम पहुंची। पुलिस टीम ने वहां मौजूद प्रचार वाहनों में कट-आउट और डीजे लगे होने पर कागजो और अनुमति पत्र की जांच की। इसके अलावा प्रचार के लिए तैयार कई अन्य वाहनों के अनुमति-पत्र भी दिखाने को कहा। इसके साथ ही कार्यालय में मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें अनुमति के लिए आवेदन काउंटर पर रिसिप्ट रहने की जानकारी दी। हालांकि, एसडीपीओ ने बताया कि यह एक सामान्य जांच अभियान था।


पप्पू यादव के समर्थकों का कहना है कि विरोधी उन्हें प्रताड़ित करने के लिए हर हथकंडा अपना रहे हैं। वे चुनाव आयोग के निर्देशों का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। संबंधित वाहनों की अनुमति के लिए आवेदन दिए जा चुके हैं। केवल ट्रायल के लिए वाहन सड़क पर खड़ा था और उससे डीजे भी नहीं बज रहा था।

पप्पू यादव ने का कहना है की हमें जनता के असीम प्यार के चलते अब विरोधी उनकी जान ले लेना चाहते हैं। वे इस मामले में पुलिस अधीक्षक से भी कई बार बात कर चुके हैं, लेकिन कोई प्रभाव नहीं है। डीएम व एसपी को जो भी कार्रवाई करनी चाहिए वह लिखित में होनी चाहिए। वे ऐसी कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें