पाकिस्तानी नेताओं की सरेआम हुई बेइज्जती, मुंह के सामने से माइक हटा ले गए पत्रकार…देखें वायरल वीडियो

 

पाकिस्तान में इमरान खान कि बेइज्जती के किस्से तो कई सारे हैं. लेकिन आज एक ऐसी वीडियो सामने आई है, जिसे देखकर आप भी कह दें कि वाह भाई ये तो बड़े हैवी ड्राइवर निकले, अब क्या करें पाकिस्तानी नेताओं के किस्से भी कम नहीं है. और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिआ के गलियारों में घूम रहा है.

हालंकि ये वीडियो कहाँ का है और कब का है. इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है. लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्थानीय पत्रकार नेताओं की लेटलतीफी भड़क उठे. और उसके बाद नेता जी क्या ही बोलते पत्रकारों ने ही उन्हें खरी खोटी सूना दी., पत्रकार नेता पर भड़कते हुए उन्हें खूब कोसते दिखाई दे रहे हैं. हद तो तब हो गई, जब ये नेता जी मीडिया को संबोधित करने वाले थे, इससे पहले की वो कुछ बोलते, अपने मुख को खोलते, वहां मौजूद पत्रकारों ने बॉयकॉट करते हुए उनके सामने से माइक तक हटा लिया.

आप भी देखिये ये वीडियो

पत्रकारों की हिम्मत की मुरीद हुई जनता

हर कोई कर रहा पत्रकारों की तारीफ

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में एक पत्रकार यह कहते सुनाई दे रहा है कि हम तकरीबन दो घंटे से यहां खड़े हैं. झेलम में करप्शन बेतहाशा है, लूटमार का बाजार गर्म है. तमाम सरकारी अफसरान वेलफेयर के नाम पर यहां लूटमार कर रहे हैं. लेकिन, आपने हमें टाइम नहीं दिया और जलील बहुत किया है इसलिए हम बॉयकॉट कर रहे हैं. और इसके बाद जो हुआ वो तो आप सबने देख ही लिया हो. खैर ये वीडियो आपको कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बताए.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें