पाकिस्तान में मदरसे से किताबें चुराने के आरोप में दो अनाथ बहनों पर जुल्म, उंगलियां जला दी गईं

इस्लामाबाद । पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के तुलंबा इलाके से दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। यहां मदरसे से किताबें चुराने के आरोप में दो अनाथ बहनों पर जुल्म ढाया गया। इसके बाद उनकी उंगलियां जला दी गईं। यह खुलासा पाकिस्तान के समाचार चैनल एआरवाई न्यूज ने किया है। यह रिपोर्ट सोमवार को प्रसारित की गई है।

पीड़ित लड़कियों की मां ने आरोप लगाया कि मुदस्सिर और मकसूद नाम के व्यक्तियों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर उनकी बेटियों पर अत्याचार किया। लड़कियों को एक तंबू में ले जाया गया। रस्सियों से बांधकर लटका दिया गया। महिला का दावा है कि हमलावरों ने बाद में उसे और लड़कियों को पुलिस को सौंप दिया। पीड़ित लड़कियों की मां ने दावा किया, ”पुलिस ने मुझे और मेरी बेटियों को गैर-मेडिकल जांच की गारंटी पर रिहा कर दिया।”

महिला ने पुलिस अधिकारियों पर उपेक्षा का आरोप लगाया है और जोर दिया है कि उनकी बेटियों की मेडिकल जांच और न्याय जरूरी है। डीएसपी सलीम रथ ने पुष्टि की है कि लड़कियों पर मदरसे से किताबें चुराने और उन्हें किसी और को देने का आरोप है। उन्होंने उल्लेख किया कि घटना कुछ दिन पहले हुई थी और आश्वासन दिया कि वह फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं। किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें