“पापा कहते हैं” वाली इस क्यूट हिरोइन की अब हो गई ऐसी हालत, तस्वीरें देख रह जायेंगे हैरान

बॉलीवुड गलियारों की बात करे तो यूँ तो बड़े परदे पर बीते जमाने की ऐसी कई एक्ट्रेस देखने को मिलती है, जिनका जलवा आज भी फ़िल्मी दुनिया में कायम है, लेकिन वही कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी है, जो नब्बे के दशक में आयी और एक दो हिट फिल्मे देने के बाद फ़िल्मी परदे से गायब हो गई. बरहलाल आज हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बात करने जा रहे है. वैसे आप सब को नब्बे के दशक की सबसे मशहूर फिल्म पापा कहते है, तो याद ही होगी. जी हां वही फिल्म जिसमे टीवी एक्ट्रेस मयूरी ने दमदार एक्टिंग करके फ़िल्मी दुनिया में रातोरात एक बड़ा मुकाम हासिल कर लिया था. हालांकि आज कल वो फिल्मो में नजर नहीं आती और काफी लम्बे समय से वो फिल्मो से दूर है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आखिरी बार मयूरी एक तेलुगु फिल्म वामसी में नजर आयी थी. जो साल दो हजार में रिलीज़ हुई थी. जी हां इसके बाद न तो वो किसी बॉलीवुड पार्टी में दिखी और न ही किसी फ़िल्मी इवेंट में नजर आयी. वैसे हम आपको बता दे कि आज कल मयूरी फिल्मे छोड़ कर एक जॉब कर रही है. जी हां दरअसल वो गुड़गांव की एक कंपनी में मैनेजिंग डायरेक्टर है. गौरतलब है कि मयूरी ने साल 1995 में आयी फिल्म नसीम से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उन्हें फ़िल्मी दुनिया में पहचान पापा कहते है फिल्म से मिली थी. इसके बाद मयूरी की एक और फिल्म होगी प्यार की जीत भी खूब चली थी.

मगर इन दो फिल्मो के इलावा वो फ़िल्मी दुनिया में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी. जिसके चलते साल दो हजार में उन्होंने टीवी की दुनिया में एंट्री की. जी हां गौरतलब है कि मयूरी ने नरगिस, थोड़ी ख़ुशी थोड़ी गम, डॉलर बाबू, किट्टी पार्टी और कुसुम जैसे कई मशहूर सीरियल में काम किया है. हालांकि टीवी की दुनिया में भी उन्हें लीड रोल में कुछ खास कामयाबी हासिल नहीं हुई. जिसके बाद मयूरी ने फिल्मो और टीवी से दूरी बनाने का फैसला कर लिया और एक एनआरआई से शादी कर ली. जिसका नाम आदित्य ढिल्लन है. बता दे कि उन्होंने औरंगाबाद में शादी की थी. इसके इलावा मयूरी और आदित्य की पहली मुलाकात एक कॉमन दोस्त के जरिये ही हुई थी.

जिसके बाद मयूरी अपने पति के साथ अमेरिका में ही शिफ्ट हो गई. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मयूरी ने अमेरिका से ही मार्केटिंग और फाइनेंस में एमबीए की थी. जिसके बाद उन्होंने साल 2004 से लेकर साल 2012 तक अमेरिका में ही जॉब की. बता दे कि साल 2011 में मयूरी माँ बनी थी. जी हां उनका छह साल का एक बेटा है, जिसका नाम कियान है. वही मयूरी का कहना है कि वो साल 2013 में ही इंडिया में दोबारा शिफ्ट हो गई थी. दरअसल मयूरी का कहना है कि उनके ससुराल वाले यही रहते है और ऐसे में उनका बेटा भी अपने दादा दादी के साथ रह सकता है. वैसे हम तो यही कहेगे कि मयूरी का इंडिया आने का फैसला काफी अच्छा था, क्यूकि अपने देश से बढ़ कर कुछ नहीं है.

हालांकि आज कल मयूरी का लुक काफी बदल गया है और ये आपको तस्वीरें देखने के बाद पता चल ही जाएगा.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें