पिता ने धनुष के तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोले- हर पति-पत्नी में होता है झगड़ा….

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या (Aishwarya) हाल ही में पति धनुष (Dhanush) से अलग हो चुकी हैं. दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. कुछ दिनों पहले ऐश्वर्या और धनुष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी. अब इस मामले को लेकर धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने दोनों के तलाक को महज पारिवारिक झगड़ा बताया है.

यह सिर्फ एक पारिवारिक झगड़ा है 

धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने Dailythandhi न्यूज पेपर के साथ बातचीत में कहा, धनुष और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा चल रहा है जैसा कि आम पति और पत्नी के बीच में होता है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उनका रिश्ता खत्म हो गया है. यह एक पारिवारिक झगड़ा है. उन्होंने आगे कहा, जाहिर है कि ये तलाक नहीं है. धनुष और ऐश्वर्या फिलहाल चेन्नई में नहीं हैं. दोनों इस वक्त हैदराबाद में हैं. मैंने उन दोनों से फोन पर बात की और उन्हें सलाह भी दी है. 

धनुष ने पत्नी से अलग होने का किया था ऐलान

धनुष (Dhanush) ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का ऐलान किया था. उन्होंने लिखा, 18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहे. इस जर्नी में हमने काफी कुछ देखा. आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं. प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दें. इसी पोस्ट को ऐश्वर्या ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था.

तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी शादी 

गौरतलब है कि धनुष ने ऐश्वर्या की जब शादी हुई थी तो उस समय धनुष (Dhanush) महज 21 साल के थे और ऐश्वर्या 23 की थीं. दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों के दो बेटे हैं, एक नाम यात्रा राजा है और दूसरे का नाम लिंगा राजा है.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धनुष और ऐश्वर्या की मुलाकात फिल्म Kadhal Kondaen के दौरान हुई. सिनेमा के मालिक ने ऐश्वर्या को धनुष से मिलवाया और ऐश्वर्या ने उन्हें उनकी शानदार परफॉर्मेंस के लिए बधाई दी. इसके बाद अगले दिन धनुष को ऐश्वर्या की तरफ से फूलों का गुलदस्ता मिला. धनुष को ऐश्वर्या की ये बात काफी पसंद आई और फिर दोनों दोस्त बन गए. ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. इसके बाद दोनों ने 18 नवंबर 2004 को सात फेरे लिए थे.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें