पीलीभीत: ट्रैक्टर ट्राली से मजार जा रहे जायरीनों पर गिरा बिजली का तार , 17 झुलसे 

पीलीभीत। ट्रैक्टर ट्राली से मजार पर हाजिरी लगाने जा रहे जायरीनों पर बिजली का तार गिर जाने से करंट दौड़ गया। ट्रॉली की पराली में आग लगने से कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं। हादसे में झूम से ग्रामीणों को अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

थाना अमरिया क्षेत्र के ग्राम भरा पचपेड़ा में उर्स में जा रहे  दर्जनों लोगों के हाई टेंशन लाइन के चपेट में आकर हादसे का शिकार हो गए। घायलों को पुलिस व ग्रामीणों ने उपचार के लिए भर्ती कराया है। भरा पचपेड़ा पचपेड़ा में  दादा मिंया का उर्स चल रहा है।

ग्राम फरदिया कैमोर के दर्जनों लोग मो रिज़वान की ट्रैक्टर ट्राली से मजार पर हाजिरी करने जा रहे थे। रास्ते में एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने में अचानक हाई टेंशन लाईन से ट्रॉली का एंगल टच हो गया। इससे ट्राली में बैठे लगभग एक दर्जन से अधिक लोग सुलझ गए। आनन फानन में ग्रामीणों ने अमरिया पुलिस को सूचना दी। साथ ही 112 की मदद से घायलों को न्यूरिया अस्पताल के लिए भेजा गया।

न्यूरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है। मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी डा. प्रतीक दाहिया ने घायलों का हाल-चाल जाना और उपचार के लिए कहा है। दुर्घटना में घायल होने वालों में फातिमा बेगम 65, शबाना बेगम 45, सादिक अली 48, गुलनाज 22, नायज़ा 8, रेशमा 40, महविश 42, शहाना 40, सीमा 6, माहिरा 6, हमजा 7, जैनब 20, मेराज 14, जायदा 50, आलिया 9, शबाना 45 शामिल है। थाना अध्यक्ष ब्रजवीर सिंह ने बताया कि फातिमा, महविश और जायदा बेगम की हालत गंभीर बनी हुई है। 

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें