पीलीभीत: प्रेमी युवक का नहर में तैरता मिला शव , हत्या का आरोप

घुंघचाई, पीलीभीत। घर से लापता युवक का शव शुक्रवार सुबह कलीनगर क्षेत्र के हरदोई ब्रांच नहर में तैरता मिला। शव को देख चीत्कार मच गया। सूचना पर पहुंची  पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

थाना घुंघचाई क्षेत्र के चन्दूइया निवासी कुमारेश मंडल के चचेरे भाई संजीत मंडल ने पुलिस क्षेत्राधिकार को दिए शिकायती पत्र में बताया है कि कुमारेश उसका चचेरा भाई है। जिसका पांच वर्ष पूर्व से रमनगरा चौकी क्षेत्र कि एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमी युवक गुजरात में मेहनत मजदूरी करता था। पांच से छह दिन पूर्व फोन पर प्रेमी की प्रेमिका व उसके परिजनों ने युवक को शादी की बात करने को लेकर घर आने को कहा था। प्रेमी युवक गुजरात से अपने घर चन्दूइया पहुंच गया।

दूसरे दिन सुबह युवक अपने परिजनों से प्रेमिका के घर शादी की बात करने को कहकर निकल गया था। मंगलवार को जब रमनगरा क्षेत्र में रह रही उसकी बहन संजीता ने देर शाम अपने भाई को फोन किया तो कॉल रिसीव न होने पर बार-बार फोन लगाने के पश्चात एक अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया। जिसने बताया कि मोटरसाइकिल, चप्पल व मोबाइल कलीनगर पुल के पास हरदोई ब्रांच नहर के समीप पड़ा है। लेकिन यहां कोई व्यक्ती नही है। यह सुनकर युवक की बहन ने चन्दूइया में अपने भाई पिता को यह जानकारी दी। संजीत मंडल सहित युवक के परिजन व ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए।

जिसकी सूचना थाना पुलिस व पूरनपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी को दी गई। मंगलवार से ही युवक के परिजन युवक की तलाश में जुटे रहे शुक्रवार सुबह कलीनगर चौकी क्षेत्र के चाँदूपुर गांव के समीप हरदोई ब्रांच नहर में युवक का शव तैरते देख परिजनों में कोहराम मच गया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि युवक की प्रेमिका व उसके परिजनों ने हत्या कर शव को नहर मे फेक दिया है। माधोटांडा थाना प्रभारी अचल कुमार ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। युवक के परिजनों ने रामनगर चौकी क्षेत्र की प्रेमिका उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है। जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें