पुलिस की तत्परता से टला बड़ा हादसा

बहादराबाद। पुलिस की तत्परता से थाना क्षेत्र के बढ़ेड़ी मुख्य राजमार्ग पर एक बड़ा हादसा होने से बाल बाल बचा जब एक बाइक डिवाइडर से टकराकर अचानक गैस सिलेंडर से भरे ट्रक के नीचे घुस गयी। जिससे बाइक की टंकी फटने से बाइक और ट्रक में आग लग गयी। जिससे मौके पर अफरातफरी मच गयी। पुलिस ने राहगीरों की मदद से बाइक सवार युवक को बाहर निकाला। सूचना पर पहुँची दमकल की टीम ने आग पर बामुश्किल काबू पाया। पुलिस ने घायल बाइक सवार को निजी अस्पताल पहुँचाया।
पुलिस के अनुसार बुधवार को सुरेन्द्र निवासी जींद हरियाणा हाल निवासी बेलड़ा जो कि पतंजलि योग पीठ के पास महेन्द्रा माईटी शोरूम में सेल्समेन का काम करता है वह अपनी बाइक से बेलड़ा से महेन्द्रा शो रूम पर जा रहा था जैसे ही उसकी बाइक नेशनल हाईवे स्थित श्याम फिलिंग स्टेशन के पास पहुँची तो उसकी बाइक अचानक डिवाइडर से टकरा गयी। उसी दौरान बहादराबाद की ओर जा रहा स्लेंडर से भरा ट्रक के नीचे घुसने से बाइक की टँकी फट गयी और बाइक में आग लग गयी। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही आनन फानन में थानाध्यक्ष गोविन्द कुमार मोके पहुँचकर लीगों की मदद से बाइक सवार को बाहर निकाला। बाइक सवार गम्भीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस ने घायल को निजी अस्पताल पहुँचाया। देखते देखते गैस स्लेंडर से भरे ट्रक के टायर धु-धु जलने लगे जिससे वहां पर अफरातफरी मच गयी। मौके से ट्रक चालक फरार हो गया, घटना की सूचना दमकल विभाग को दी गयी।
मौके पर पहुँची दमकल की टीम ने आधा घण्टे के बाद बामुश्किल आग पर काबू पाया। थानाध्यक्ष गोविंद कुमार ने आनन-फानन में रुड़की की ओर से आने वाले वाहनों को कोर तिराहे और हरिद्वार से आने वाले यातायात पतंजलि के पास रुकवा दिया गया था। उन्होंने बताया कि सिलेंडर में आग लगने से आस-पास के घनी आबादी वाले गांव को भी खतरा पैदा हो सकता था। घायल बाइक सवार सुरेंद्र कुमार को नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें