पॉप स्टार Madonna ने MTV-VMA में पहना ऐसा ब्लैक ड्रेस, लोगों के उड़ गए होश !

पॉप स्टार मडोना ने एक बार फिर अपने फैन्स को अपने लुक्स से चौंका दिया है। मडोना ने एमटीवी वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड 2021 के मौके पर ऐसे ग्लैमरस लुक में एंट्री की है कि हर कोई उन्हें दी देखता रह गया। मडोना के इस अवतार को उनके फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

स्टेज पर चिल्लाकर बोलीं- यहीं हैं हम Motherf–kers

मडोना ने के मौके पर काफी मजेदार स्टेज परफॉर्मेंस दी। जिसके बाद मडोना ने ऑडियंस की तरफ देखकर कहा, ‘किसी ने कहा था कि हम आगे नहीं रहेंगे, लेकिन मैं अभी भी यहीं हूं Motherf–kers’


बता दें कि पॉप स्टार मडोना की उम्र इस वक्त 63 साल है। उनके इन सबसे अलग अवतार को देखकर लोग हैरान रह गए। रविवार की रात को हुए इस अवॉर्ड फंक्शन में मडोना ने बहुत धमाका किया जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं।जरुर पढ़ें:  रूसो बदर्स की द ग्रे मैन में धनुष की एंट्री, होगी नेटफ्लिक्स की सबसे महंगी फिल्म

मडोना का यह आकर्षक अवतार पहली बार नहीं दिखा है। मडोना इससे पहले भी कई बार अपनी टॉपलेस और न्यूड फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं।


इसके अलावा पिछले एक साल से मडोना अपने 26 साल के बॉयफ्रेंड ऐलामलिक विलियम्स को डेट करने के कारण भी चर्चा में हैं। खुद से इतने कम उम्र के बॉयफ्रेंड को डेट करने के लिए वो काफी ट्रोल भी हुई थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें