प्रधानमंत्री मोदी आज राजस्थान में, अजमेर कायड़ विश्रामस्थली में शाम को जनसभा को करेंगे संबोधित

जयपुर, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (बुधवार) राजस्थान के एक दिन के दौरे पर रहेंगे। वो करीब साढ़े तीन घंटे राजस्थान की धरती पर रहेंगे। प्रधानमंत्री विशेष विमान से दोपहर तीन बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से पुष्कर स्थित ब्रह्मा मंदिर में पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे। यहां से अजमेर कायड़ विश्रामस्थली पहुंच जनसभा को संबोधित करेंगे। शाम करीब 6:30 बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट से वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

सुरक्षा कारणों से प्रधानमंत्री का अधिकृत कार्यक्रम सार्वजनिक नहीं हो पाया है। प्रशासन की तैयारियों के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी करीब दो बजे दिल्ली से विशेष विमान के जरिए उड़ान भरेंगे और करीब तीन बजे किशनगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से सेना के हेलीकॉप्टर से पुष्कर के लिए उड़ान भरेंगे। लगभग 3:30 बजे वो पुष्कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे।

इसके बाद 4:45 बजे वो पुष्कर से हेलीकॉप्टर के जरिए रवाना होकर पांच बजे अजमेर की कायड़ विश्रामस्थली पहुंचेंगे। यहां प्रधानमंत्री मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। सभा स्थल पर उनका करीब एक घंटे रुकने का कार्यक्रम है। भाजपा ने जनसभा की सारी तैयारियां पूरी कर ली हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें