फ़तेहपुर : अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर से महिला की मौत

दैनिक भास्कर ब्यूरो ,

असोथर थाना क्षेत्र के थरियांव मोड़ के पास अनियंत्रित बोलेरो की टक्कर लगने से महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के बैरहड़ा गांव निवासी नरपत सिंह चौहान की पत्नी सुगनी देवी अपनी बीमार बहू का इलाज कराने कस्बे आई थी।

जहां से इलाज करवाकर जैसे ही सास बहू घर लौटते समय असोथर थाना क्षेत्र के थरियांव मोड़ के पास पहुँची। सामने से आ रही अनियंत्रित बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसने भागने के प्रयास में सास सुगनी देवी को बुरी तरह कुचल दिया। फलस्वरूप महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने महिला के शव को सड़क में रखकर जाम लगा दिया जो कि मृतका के स्वजनों को मुआवजा दिलाए जाने व बुलेरो चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजना चाहा लेकिन आक्रोशित ग्रामीणों ने शव नहीं उठाने दिया।

जिस पर थाना पुलिस ने सूचना उच्चाधिकारियों को दी। सूचना पाकर पहुंचे उच्चाधिकारियों ने आक्रोशित ग्रामीणों व स्वजनों को चालक के खिलाफ कार्यवाही व मुआवजा दिलाए जाने के आश्वासन के साथ समझा बुझाकर शांत करवाया तब जाकर ग्रामीणों ने शव उठने दिया।

मृतका के स्वजनों की दी गई लिखित तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात बोलेरो चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्जकर मामले की जांच व फरार बोलेरो व चालक की सुरागरशी शुरू की है। आकस्मिक घटित घटना की खबर पाते ही स्वजनों में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें