बंगाल के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ ने 78 साल की उम्र में की शादी, कौन है दुल्हन? देखें तस्वीरें

पश्चिम बंगाल से माकपा के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ ने हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर साझा की है। जिसके बाद बंगाल की राजनीति में खलबली मच गई है. दरअसल, 78 साल की उम्र में उन्होंने दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे हैं। उन्होंने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ अपनी फोटो शेयर की है. तस्वीरों में दूसरी पत्नी मानशी डे को उनके खास दिन पर खुशियां बिखेरते देखा जा सकता है।

कोलकाता की रहने वाली मानशी डे एक फाइव स्टार में बड़े ओहदे पर काम करती हैं। मानसी से लक्ष्मण सेठ को उनके कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था। समय के साथ दोनों का रिश्ता और भी गहरा होता गया, जो आगे चलकर शादी के बंधन में बंध गया। लक्ष्मण सेठ और मानशी डे हाल ही में कोलकाता में आयोजित एक कानूनी समारोह में शादी के बंधन में बंधे।

घरेलू कार्यक्रम में नवविवाहित जोड़े ने एक-दूसरे को माला पहनाई और पवित्र बंधन में बंधे। हालांकि, पूर्व सांसद ने शुरुआत में अपनी दूसरी पत्नी का नाम सार्वजनिक नहीं किया। लेकिन, नवविवाहित जोड़े की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गईं। दरअसल, तमलुक के पूर्व सांसद लक्ष्मण सेठ, जो सीपीआई (एम) के दिग्गज हैं, वर्तमान में 78 साल के हैं। साल 2016 में उनकी पहली पत्नी तामालिका पांडा सेठ का निधन हो गया था। पहली पत्नी से लक्ष्मण सेठ के 2 बच्चे हैं।

मीडिया से बात करते हुए लक्ष्मण सेठ ने बताया कि ‘पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद वे काफी अकेलेपन से जूझ रहे थे. इसलिए मैंने दूसरी बार शादी करने का फैसला किया। उन्होंने आगे बताया कि, ‘मैं जल्द ही कोलकाता में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दूंगा। उन्होंने बताया कि उनकी पार्टी के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा। कांग्रेस के अलावा अन्य राजनीतिक दलों के सदस्य भी मौजूद रहेंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें