बढ़ईयनपुरवा में सब्जी खरीदते समय युवक की पिता-पुत्र समेत पांच लोगों ने हथौड़ा मारकर की हत्या

क्षेत्र के बढ़ईयनपुरवा में सोमवार दोपहर सब्जी खरीदते समय युवक की पिता-पुत्र समेत पांच लोगों ने हथौड़ा मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद बाजार में खलबली मच गई। हत्यारोपित घटना को अंजाम देकर भाग निकले। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

ग्राम किनौहटी के गुड्डू कढ़ाई करते थे। बहनोई साजिद हुसैन ने बताया कि गुड्डू मूलरूप से कछौना के खजोहना का रहने वाला था और बचपन से अपने ननिहाल में रहते थे। गांव के सर्वेश और उसके पिता दीपचंद्र उर्फ कल्लू से 15 दिन पूर्व प्रधानी के चुनाव को लेकर मारपीट हो गई थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर दिया था। सोमवार दोपहर गुड्डू बढ़ईयनखेड़ा बाजार में सब्जी खरीदने के लिए गया था, जहां पर सब्जी खरीदते समय सर्वेश और उसके पिता दीपचंद्र समेत पांच लोगों ने गुड्डू को पकड़ लिया और हथौड़ा से दो वार किए। इसके बाद मौके से भाग निकले। घटना के बाद बाजार में खलबली मच गई और जानकारी पर परिवार के लोग बाजार पहुंचे, जहां से संडीला सीएचसी ले गए।

सीएचसी पर चिकित्सक ने गुड्डू को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गुड्डू के परिवार में पत्नी फुरकान और चार बेटी व एक बेटा है। हत्या की सूचना पर एएसपी पूर्वी अनिल कुमार, सीओ संडीला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और जांच पड़ताल की। एएसपी ने बताया कि पत्नी फुरकान की तहरीर पर पिता-पुत्र समेत पांच लोगों पर हत्या की एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अचानक किया हमला : बाजार में मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि गुड्डू सब्जी खरीदने में व्यस्त था और उसी समय हत्यारोपितों ने गुड्डू पर हमला कर दिया, जब तक लोग कुछ समझ पाते हत्यारोपित मौके से भाग निकले।

खबरें और भी हैं...

पीएम-सीएम की जय जयकार से गूंजी बरेली की फिजा

बड़ी खबर, उत्तरप्रदेश, लोकसभा चुनाव

अपना शहर चुनें