बर्थडे स्पेशल: आइए जानते हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बारे में कुछ खास बातें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बोल्ड अंदाज से हमेशा छाई रहती हैं। उनके बयान की हमेशा चर्चा होती है। वह बिना किसी समझौते के सामाजिक मुद्दों पर राय व्यक्त करती नजर आती हैं। कई बार उन्हें इन सबकी वजह से ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन कंगना इस बात को इग्नोर कर देती हैं। आज 23 मार्च को कंगना का जन्मदिन है। इस मौके पर आइए जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें

कंगना ने साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला। इसके बाद वह 2008 में फिल्म फैशन में नजर आईं। इस फिल्म में उनके रोल को सराहा गया था। इसके बाद कंगना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि अब तक के उनके सफर में उनका नाम कई कलाकारों के साथ जुड़ चुका है।

कंगना अपने करियर की शुरुआत में आदित्य पंचोली को डेट कर रही थीं। उस वक्त आदित्य शादीशुदा थे और उनके दो बच्चे भी थे। बाद में ऐसी अफवाहें थीं कि कंगना अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को डेट कर रही हैं। 2010 में अजय देवगन का नाम कंगना के साथ जुड़ा। कहा जाता है कि वे वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई के फिल्मांकन के दौरान करीब आए थे।

कंगना का सबसे चर्चित अफेयर अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ रहा है। ये काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इतना ही नहीं, कहा जा रहा था कि वे शादी करने वाले थे। ऋतिक सुजैन को तलाक देने का इंतजार कर रहे थे। कुछ दिनों के बाद उनके बीच झगड़ा होने लगा और उनका रिश्ता खत्म हो गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ दर्शकों के सामने आ रही है। यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है। इसमें 25 जून 1975 को देश में शुरू हुए इमरजेंसी की स्थिति को दिखाया जाएगा। इस फिल्म को खुद कंगना रनौत डायरेक्ट की है। फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। श्रेयस तलपड़े भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे। अनुपम खेर जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे। अब एक्टर विशाख नायर संजय गांधी के रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें