बस्तर आईजी का आधिकारिक बयान- थुलथुली और नेंदुर गांवों के जंगल से अब तक 31 नक्सलियों के शव बरामद

जगदलपुर /रायपुर। बस्तर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने आज नक्सली मुठभेड़ की आधिकारिक जानकारी दी। मीडिया को जारी प्रेस नोट में मुठभेड़ में मारे गए बरामद नक्सलियों की शवों की संख्या 31 बताई गई है। घटनास्थल से एलएमजी रायफल ,एसएलआर रायफल, एके 47 रायफल, इंसास रायफल, कैलिबर- 303 रायफल सहित कई अन्य हथियार बरामद किए गए है । अभी भी घटनास्थल के आसपास तलाशी अभियान चल रहा है।

पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि नारायणपुर-दंतेवाड़ा अंतर-जिला सीमा पर अबुझमाड़ में थुलथुली और नेंदुर गांवों के बीच जंगल में शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे मुठभेड़ शुरू हुई। दंतेवाड़ा और नारायणपुर के डीआरजी और विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के जवान इस अभियान में शामिल थे। यह अभियान गुरुवार दोपहर को शुरू किया गया था। इस अभियान के बारे में सूचना मिली थी कि कंपनी नंबर 6 और पूर्वी बस्तर डिवीजन के माओवादी गवाड़ी, थुलथुली, नेंदुर और रेंगवाया गांवों की पहाड़ियों पर मौजूद हैं।

आईजी बस्तर रेंज सुंदरराज ने बताया कि शुक्रवार को जिस घने जंगल में मुठभेड़ हुई, वहां से आज सुबह तीन और नक्सलियों के शव बरामद किए गए। नक्सलियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि वे माओवादियों की पीएलजीए (पीपुल्स लिबरेशन गुरिल्ला आर्मी) कंपनी नंबर 6, प्लाटून 16 और माओवादियों के पूर्वी बस्तर डिवीजन के थे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें