बिग बी ने सेट पर पहुंचने के लिए अजनबी से मांगी लिफ्ट, फोटो हुई वायरल

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस समय बिग बी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मुंबई के कई हिस्सों में ट्रैफिक जाम की समस्या के चलते कामगार वर्ग को अक्सर काम पर पहुंचने में देर हो जाती है। अमिताभ को भी कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ था। हाल ही में बिग बी एक अजनबी से फिल्म के सेट पर समय पर पहुंचने के लिए लिफ्ट मांगते हैं। वे किसी भी सेट पर कभी लेट नहीं होते। उनकी सादगी और वर्क कमिटमेंट का एक नया सबूत सामने आया है।

अमिताभ बच्चन का ”प्रोजेक्ट के” इस समय चर्चा में है। कुछ दिनों पहले इसी फिल्म के सेट पर उन्हें चोट लग गई थी। अब वह ठीक हो गए हैं और फिर से शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। इस फिल्म का सेट मुंबई में लगाया गया है। सेट पर समय से पहुंचने और ट्रैफिक से बचने के लिए बिग बी ने इस चुनौती का मुकाबला किया है।

अमिताभ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस अनजान शख्स के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने उनका शुक्रिया अदा किया है। उन्होने लिखा, “इस यात्रा के लिए धन्यवाद, दोस्त। मैं आपको जानता भी नहीं हूं, लेकिन आपने सेट पर समय पर पहुंचने में मेरी मदद की। आपने इस ट्रैफिक जाम से निकलने की पूरी कोशिश की। पीली टी-शर्ट, शॉर्ट्स और टोपी के मालिक, धन्यवाद!” इस कंटेंट के साथ अमिताभ ने फोटो को कैप्शन दिया है।

सोशल मीडिया पर इस वक्त अमिताभ के पोस्ट की चर्चा हो रही है। कुछ यूजर्स ने कमेंट्स के जरिए उन्हें हेलमेट पहनने की सलाह दी है। कुछ यूजर्स ने इस पोस्ट को मुंबई पुलिस को इसलिए टैग किया है क्योंकि बाइक चलाने वाले ने हेलमेट नहीं पहना था।

अमिताभ के काम की बात करें तो वह कौन बनेगा करोड़पति 15 को फिर से होस्ट करते नजर आएंगे। साथ ही उनकी फिल्म ”प्रोजेक्ट के” और ”बटरफ्लाई” भी दर्शकों के सामने आएगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें