बेहद खूबसूरत हैं “भाभी जी..” वाले विभूति की असल बीवी, फोटो देख हो जाएंगे फिदा

यूँ तो टीवी पर दर्शको का मनोरंजन करने के लिए कई तरह के कॉमेडी शो दिखाए जाते है. मगर आपको जान कर हैरानी होगी कि कॉमेडी शो में काम करने वाले कलाकार अपनी वास्तविक जिंदगी में काफी सीरियस होते है. अब जाहिर सी बात है कि हर कलाकार की अपनी निजी लाइफ भी होती है. बरहलाल आप सब ने टीवी पर भाभी जी घर पर है शो तो जरूर देखा होगा. बता दे कि आज हम इसी शो के एक कलाकार की पत्नी से आपको रूबरू करवाने जा रहे है. जी हां दरअसल हम यहाँ किसी और की नहीं बल्कि विभूति नारायण मिश्रा की बात कर रहे है. जो शो में तो गोरी मेम के पति है, लेकिन असल जिंदगी में भी उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत है.

गौरतलब है कि शो में उनकी पत्नी का नाम अनीता मिश्रा है. मगर आज हम आपको उनकी असली वाइफ से रूबरू करवाएंगे. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विभूति जी का असली नाम आसिफ शेख है और आसिफ टीवी की दुनिया में आने से पहले कई फिल्मे भी कर चुके है. हालांकि उन्हें फिल्मो से इतनी कामयाबी नहीं मिली, जितनी कामयाबी उन्हें इस किरदार से मिली है. जी हां आज हर घर में आसिफ शेख को विभूति नारायण मिश्रा के नाम से जाना जाता है और यही किरदार अब उनकी पहचान बन चुका है.

गौरतलब है कि आसिफ अपनी असल जिंदगी में बेहद ही व्यस्त व्यक्ति है. जी हां वह अपनी असली जिंदगी में काफी एक्टिव रहते है और हमेशा कामकाज में बिजी रहते है. अब यूँ तो शो में वह अपने नल्लेपन के कारण हमेशा गालियां खाते रहते है, लेकिन असल जिंदगी में वह अपने किरदार से एकदम अलग है. इसके इलावा अपनी असल जिंदगी में वह बिलकुल भी छिछोरे किस्म के इंसान नहीं है और न ही अपनी पड़ोसन को छेड़ते है. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि शो में जितनी उम्र आसिफ शेख की दिखाई जाती है, वास्तव में उस उम्र के तो उनके अपने बच्चे है.

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आसिफ शेख की बेटी चौबीस साल की है और उनका बेटा इक्कीस साल का हो चुका है. हालांकि इस बात पर यकीन करना काफी मुश्किल है, लेकिन ये सच है. दरअसल आसिफ ने खुद को इतना मेन्टेन करके रखा है, कि उन्हें देख कर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना बेहद मुश्किल है. बता दे कि आसिफ शेख पूरे पचास साल के हो चुके है. वही अगर आसिफ शेख की पत्नी की बात करे तो उनका नाम जेबा है. गौरतलब है कि आसिफ और जेबा की शादी को पच्चीस साल से ज्यादा का समय बीत चुका है.

बरहलाल आसिफ अपनी पत्नी से बेहद प्यार करते है और अपने परिवार के साथ बेहद खुशनुमा जीवन बीता रहे है. इसके साथ ही हम आपको बता दे कि जहाँ एक तरफ आसिफ बाहर काम करते है, वही दूसरी तरफ उनकी पत्नी घर संभालती है. बता दे कि आसिफ की बेटी का नाम मरयम है और वह खुद की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती है. इसके इलावा उनके बेटे का नाम माजिद मजीदी है. जो फिल्मो में निर्देशन का काम करना चाहते है. जी हां वह आज कल इसी की ट्रेनिंग ले रहे है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें