बॉलीवुड स्टार्स के ये हैं सबसे पहले प्यार, ऐश्वर्या के पहले बॉयफ्रेंड को देख रह जाएंगे हैरान

कहते है इंसान अपना पहला प्यार कभी नहीं भूलता और प्यार जब किसी से होता है तो वो छुपाये नहीं छुपता. आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड सेलेब्रिटी जो भले ही आज बड़े स्टार बन गये हो लेकिन एक समय वो भी था, जब इनका दिल किसी के लिए धडकता था। दीपिका से लेकर ऐश्वर्या तक सभी इंडस्ट्री में आने से पहले किसी को लम्बे समय तक डेट कर चुकी है. पॉपुलैरिटी पाने के बाद ये बेशक अपने रिश्ते को भूल गये हों। पर पहले प्यार के तौर पर इनका नाम हमेशा जुड़ता रहता है.

सलमान खान 

सलमान के ऐश्वर्या के अफेयर के बारे में तो लगभग सभी जानते है लेकिन इनके पहले प्यार के बारे में कम ही लोग जानते हैं ! सलमान पॉपुलर होने से पहले शाहीन जाफरी को पसंद करते थे, शाहीन एक्टर अशोक कुमार की पोती हैं. अफवाहे थी कि ये सगाई करने वाले थे पर ऐसा हुआ कुछ नहीं.

रणबीर कपूर 

रणबीर कपूर पहले अवंतिका मलिक को डेट करते थे, अवंतिका अब इमरान खान की वाइफ हैं.

आदित्य रॉय कपूर 

आदित्य अपने कॉलेज डेज में हेमा मालिनी की छोटी बेटी अहाना देओल को डेट कर चुके हैं.

ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या इंडस्ट्री में आने से पहले मॉडल राजीव मलचंदानी के साथ रिश्ते में थी. पॉपुलर होने के बाद इन्होंने राजीव को छोड़ दिया.

अलिया भट्ट

महेश भट्ट की बेटी और पूजा भट्ट की सौतेली बहन आलिया भी इंडस्ट्री में आने से पहले अपने बचपन के साथी अली को डेट कर चुकी हैं.

अर्जुन कपूर 

अर्जुन कपूर और सलमान की बहन अर्पिता को काफी लम्बे समय तक डेट कर चुके है.

जीनत अमान

जीनत और डैनी एक दूसरे को पसंद करते थे, लेकिन बाद में जीनत ने महेश भट्ट को चुन लिया.

दीपिका पादुकोण

दीपिका अपने मॉडलिंग के दिनों में मॉडल निहार पांड्या को डेट कर रही थी,  लेकिन बॉलीवुड में लौन्चिंग के बाद उन्होंने उन्हें छोड़ दिया. अब दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन पहले बहरान के प्रिंसहसन बिन रशीद अल खलीफा को चाहती थीं. जैकलीन श्रीलंका से है आजकल वे बॉलीवुड में काफी पोपुलर हो चुकी है.

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका असीम मर्चेंट को अपना दिल दे बैठी थी. आजकल प्रियंका हॉलीवुड में अपना करियर जमा रही है.

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा अपने मॉडलिंग के दिनों के दोस्त जोएब युसूफ को डेट कर चुकी हैं. आजकल अनुष्का शर्मा विराट कोहली को डेट कर रही है.

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा पहले फेम सिनेमा के मैनेजिंग डायरेक्टर आदित्य श्रॉफ को डेट कर चुकी हैं !

रणवीर सिंह 

रणवीर भी आदित्य की तरह अहाना देओल को लम्बे समय तक डेट कर चुके हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें