बोट दे रही ऑडियो और वियपेबल गैजेट्स पर 80 प्रतिशत तक छूट


8,000 रुपये वाली स्मार्टवॉच मिल रही है 1,599 रुपये में
नई दिल्ली  )। मानसून ऑफर के तहत जानी-मानी कंपनी बोट अपने ग्राहकों को ऑडियो और वियपेबल गैजेट्स पर 80 प्रतिशत तक छूट दे रही है। इसी सेल में जबरदस्त डील बोट की एक स्मार्टवॉच पर दी जा रही है। डील के तहत सेल में ग्राहक वॉच को 2 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

ये वॉच ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे फीचर्स के साथ आती है। दरअसल, हम जिस स्मार्टवॉच की बात कर रहे हैं वो बोट स्टॉर्म कॉल है। कंपनी की साइट पर सेल के दौरान इस स्मार्टवॉच को 7,990 रुपये की एमआरपी वाली कीमत की जगह 1,599 रुपये में लिस्ट किया गया है। यानी ग्राहकों को यहां 80 प्रतिशत छूट दी जा रही है। इस तरह ग्राहकों को वॉच पर 6,391 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट मिल रहा है। हालांकि, ये दिक्कत ये जरूर है कि फिलहाल कंपनी की साइट पर वॉच का केवल चेरी ब्लॉसम स्ट्रैप वाला वेरिएंट ही मौजूद है। बाकी ब्लैक, ग्रीन और ब्लू कलर ऑप्शन्स आउट ऑफ स्टॉक हैं। यानी ग्राहकों के पास अब सीमित समय ही बचा है। मोबीक्विक के जरिए पेमेंट करने पर ग्राहकों को फ्लैट 5 प्रतिशत कैशबैक भी दिया जा रहा है। बोट स्टॉर्म कॉल के फीचर्स की बात करें तो इसमें 1.69-इंच का एचडी 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले मिलता है। साथ ही इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट मिलता है।

इससे यूजर्स रिस्ट पर कॉल रिसीव कर सकते हैं और रिस्ट से ही किसी कॉन्टैक्ट को कॉल कर भी कर सकते हैं। वॉच में 10 कॉन्टैक्ट सेव भी किए जा सकते हैं। ये वॉच एसपीओ2, स्लीप और कैलोरी को भी ट्रैक करती है। साथ ही इससे हार्ट रेट को भी मॉनिटर किया जा सकता है। इसमें कई एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स भी दिए गए हैं। साथ ही कई वॉच फेस भी यूजर्स को मिलेंगे। इसे सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलाया जा सकता है। ग्राहकों को वॉच के साथ 1 साल की वारंटी भी मिलेगी। साथ ही ग्राहकों को यहां 7 दिन रिप्लेसमेंट का भी ऑप्शन मिलेगा। बता दें कि कंपनी द्वारा अपनी साइट पर ग्रांड मानसून फेस्ट सेल का आयोजन किया है। इस सेल में ग्राहकों को कंपनी की ओर से अपने कई प्रोडक्टस पर 80 प्रतिशत तक छूट दी जा रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें