भाजपा का हर बूथ कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ : भारत भूषण चुघ

बूथ कार्यकर्ता भाजपा संगठन की रीढ़: चुघ

कार्यकर्ताओं को पढ़ाया जीत का पाठ

रुद्रपुर। भाजपा का हर बूथ कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ है, जिसकी बदौलत पार्टी हर चुनाव में जीत हासिल करती रही है। हर कार्यकर्ता की यह जिम्मेदारी बनती है कि वह पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों के दिशा निर्देश के अनुरूप कार्य करते हुए संगठन को मजबूत बनाए और पार्टी की नीतियों व विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाए।

यह बात भाजपा चुनाव संचालन समिति के प्रदेश सह संयोजक भारतभूषण चुघ ने शक्ति केंद्र बागवाला के ग्राम दानपुर स्थित बूथ संख्या 140 में बूथ सत्यापन अभियान के तहत बूथ पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के दौरान कही। उन्होंने कहा कि पार्टी स्तर पर चुनाव की तैयारियां प्रारंभ कर दी गई हैं। सर्वप्रथम संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत बनाना है क्योंकि यदि बुनियाद ठोस होगी तो निश्चित रूप से इमारत भी मजबूत बनेगी। विधानसभा चुनाव से पूर्व बूथ स्तर पर ठोस कार्ययोजना तैयार की जाए, जिसमें कार्यकर्ताओं के अलग-अलग समूह बनाकर क्षेत्र में व्यापक स्तर पर जनसंपर्क अभियान प्रारंभ किया जाए।

बैठक में भूपेंद्र सिंह खाती, हरीश भट्ट, कुंदन सिंह राठौर, हरीश पंत, विद्युत भट्टाचार्य, कमल जोशी, तेज सिंह बिष्ट, सूर्य प्रताप सिंह भंडारी, ग्राम प्रधान पूजा वर्मा आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें