भारत-नेपाल सीमा से गिरफ्तार संदिग्ध पाकिस्तानी महिला को भेजा गया जेल

किशनगंज । बिहार में किशनगंज जिले से सटे भारत-नेपाल सीमा के गलगलिया बार्डर पर सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) और पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में बुधवार रात को हिरासत में लिए गये संदिग्ध पाकिस्तानी महिला को गुरुवार को जेल भेज दिया गया।

संदिग्ध पाकिस्तानी महिला को बुधवार को हिरासत में लिया गया था। जिसे गुरुवार को न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। उसके बाद उसे जेल भेज दिया गया।

एसपी डाॅ. इनाम उल हक मेंगनू ने बताया कि महिला का वीजा काफी पहले खत्म हो चुका है। उसने अमेरिका की नागरिकता ले रखी है। उत्तराखंड में वो जेल जा चुकी है। महिला भारत से नेपाल जाने की फिराक में थी। महिला से जब पूछताछ की गई तो वो कोई संतुष्ट जवाब नहीं दे पाई। जिसके बाद उसे हिरासत में ले लिया गया था।

जिला पुलिस कप्तान डाॅ. इनाम उल हक मेंगनू ने बताया की महिला पाकिस्तान की रहने वाली है। लेकिन उसने अमेरिका के कैलिफोर्निया की नागरिकता ले ली है। एसपी ने बताया की महिला का वीजा समाप्त हो गया है और इससे पूर्व भी वो उत्तरखंड में गिरफ्तार हो चुकी है।11 महीने जेल में भी रह चुकी है। इसकी सूचना कोलकाता स्थित यूएस दूतावास सहित अन्य स्थानों पर भेजी जा रही है। महिला का नाम फरीदा मालिक है, जिससे पूछताछ भी जारी है। आज उक्त पाकिस्तानी महिला को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें