भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा ने पति के साथ स्विमिंग पूल में उतरती हुई आई नजर, तस्वीर देख फैंस दे रहे हैं ऐसा रिएक्शन….

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा एक्टिंग के साथ अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनकी इन पोस्ट्स को फैंस भी हाथों हाथ लेते हैं और खूब पसंद करते हैं। अब एक बार फिर से मोनालिसा अपने बेहद हॉट और बोल्ड तस्वीर को लेकर चर्चा में हैं।

मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ अपने बेहद बोल्ड तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति विक्रांत सिंह के साथ अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में मोनालिसा पति के साथ स्विमिंग पूल में उतरती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में उन्होंने ब्लू कलर की प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है। साथ ही खुद को खूबसूरत बनाने के लिए दो चोटी भी की हुई हैं। वहीं मोनालिसा के पति विक्रांत सिंह ने भी स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में मोनालिसा को हॉट और बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। पति के साथ मोनालिसा की यह थ्रोबैक तस्वीर है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, ‘दिन की शुरुआत पॉजिटिविटी के के साथ करें।’ पति के साथ मोनालिसा ने यह हॉट और बोल्ड तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि मोनालिसा ने कल यानी 17 जनवारी को अपनी शादी की 5वीं सालगिरह मनाई।

उन्होंने साल 2017 में भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी। इन दोनों ने टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। शादी की पांचवी सालगिरह के मौके पर मोनालिसा ने पति विक्रांत के साथ अपनी रोमांटिक और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। मोनालिसा ने पति विक्रांत सिंह के साथ अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री का हॉट और बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें