मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त की गोवा में गहरे पानी में डूबने से मौत, इस हालत में मिली लाश

पुणे की रहने वाली मराठी एक्ट्रेस ईश्वरी देशपांडे और उनके दोस्त शुभम डेगे की गोवा में गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई है। पुलिस को दोनों के शव सोमवार को उत्तरी गोवा के अरपोरा इलाके में गहरे पानी में डूबी एक कार के अंदर से बरामद हुआ। ईश्वरी की कुछ दिनों में पहली मराठी फिल्म आने वाली थी।

25 वर्षीय एक्ट्रेस और उनके 28 वर्षीय दोस्त शुभम डेगे की दर्दनाक मौत को लेकर गोवा पुलिस ने बताया है कि मंगलवार दोपहर वे जिस कार सजा रहे थे वह तेज रफ्तार में थी और अनियंत्रित होकर पानी में गिर गई। यह क्लियर नहीं हो सका है कि कार कौन चला रहा था। सेंट्रल लॉक लगे होने के कारण दोनों कार से बाहर नहीं निकल सके। शाम तकरीबन 7 बजे दमकल की पहली गाड़ी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। पूरी रात चले बचाव अभियान के बाद मंगलवार सुबह दोनों का शव कार के अंदर से बरामद हुआ है।

किसी क्लब में जाने की आशंका
दोनों के हाथ में रिस्टबैंड मिले हैं। पुलिस ने अनुमान लगाया है कि दुर्घटना से एक रात पहले वह किसी क्लब में गए थे। शुभम डेगे पुणे के किर्कटवाड़ी इलाके के रहने वाला था, जबकि ईश्वरी देशपांडे भी पुणे में ही रहती थीं। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों के परिजन पुणे से गोवा पहुंच गए हैं।

मराठी-हिंदी फिल्मों में अभिनय
ईश्वरी देशपांडे एक हिंदी और एक मराठी फिल्म में कम कर रहीं थी। मराठी फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी और जल्द ही सिनेमा के परदे पर रिलीज होने वाली थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें