महज 51 हजार में घर ले जाइए Maruti Swift LXI, देखिए – दमदार लुक्स और माइलेज..

Maruti Swift हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कारों में से एक है जिसे इसकी कीमत के अलावा इसके स्पोर्टी डिजाइन, फीचर्स और माइलेज के लिए बेहद पसंद किया जाता है और अगस्त 2022 में इस कार को कुल 11,275 लोगों ने खरीदा था।

Maruti Swift LXI Base Model की Price : Maruti Swift LXI यानी बेस मॉडल की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी एक्स शोरूम कीमत कुल 5,91,900 रुपये है जो ऑन रोड होने पर 6,73,180 रुपये हो जाती है। अगर आप इस कार की कीमत के अलावा और भी डिटेल जानना चाहते हैं तो यहां जानें इसके फीचर्स, इंजन, माइलेज और स्पेसिफिकेशन के साथ इसे खरीदने का बेहद आसान डाउन पेमेंट और EMI प्लान।

Maruti Swift LXI Base Model Finance Planing : Maruti Swift को अगर 6 लाख रुपये एक साथ देकर खरीदने का बजट नहीं है तो आपको जरूरत पड़ेगी कुल 51,000 रुपये की जिसके जरिए आप इस कार को घर ले जा सकते हैं। ऑनलाइन मौजूद डाउन पेमेंट और EMI कैलकुलेटर की कैलकुलेशन के हिसाब से अगर आप इस कार को खरीदते हैं तो इसके लिए बैंक आपको 6,22,180 रुपये का लोन देगा जिस पर 9.8 फीसदी वार्षिक दर से ब्याज लिया जाएगा

फाइनेंस प्लान के जरिए मिलने वाला ये लोन अमाउंट पास होने के बाद आपको कुल 51,000 रुपये बतौर डाउन पेमेंट जमा करानी होगी और उसके बाद अगले 5 साल तक आपको हर महीने कुल 13,158 रुपये की मंथली EMI भरनी होगी। फाइनेंस प्लान की डिटेल्स पढ़ने के बाद जान लीजिए इस कार की कंप्लीट डिटेल।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें