महिमा चौधरी को अब नहीं सकेंगे पहचान, घर चलाने के लिए करती हैं ये काम

अभिनेत्री महिमा चौधरी को तो आप जानते ही होंगे. इन्होने लगभग 20 साल पहले शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. महिमा उस समय की काफी सुंदर और ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हुआ करती थी. इन्होने  बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्मे दी है. इस अभिनेत्री ने शाहरुख़ खान से लेकर सलमान खान तक कई सुपरस्टार के साथ काम किया है. हालांकि अब ये अभिनेत्री फिल्मो से काफी दूर है और इनका लुक भी काफी बदल चुका है. महिला चौधरी की पहली फिल्म ने ही बड़े परदे पर खूब धमाल मचा दिया था. जी हां उन्होंने अपनी पहली फिल्म से ही लाखो नहीं बल्कि करोड़ो लोगो का दिल छू लिया था.

वैसे आप सब को आई लव माय इंडिया गाना तो याद ही होगा. जी हां ये वही फिल्म है जिसमे महिमा चौधरी ने बेहतरीन काम किया था और इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख़ खान भी मौजूद थे. बरहलाल इन दोनों की जोड़ी को दर्शको द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. वैसे बहुत कम लोग जानते है कि यह सुपरहिट फिल्म महिमा चौधरी की पहली बॉलीवुड फिल्म थी. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो महिमा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत इसी फिल्म से की थी. इसके इलावा महिमा चौधरी ने आमिर खान के साथ एक कोला ब्रांड की एड में भी काम किया था और इसके बाद वह काफी चर्चा में आ गई थी. हालांकि यह एड परदेस फिल्म की रिलीज़ से पहले ही आ चुका था.

 

यानि महिमा चौधरी परदेस फिल्म के रिलीज़ होने से पहले ही सुर्खियों में आ गई थी. अब यूँ तो परदेस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी बेहतरीन कमाई की थी, लेकिन अफ़सोस कि इसके बाद उनका करियर कुछ खास अच्छा नहीं चला. इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. तो चलिए अब हम आपको महिमा चौधरी के बारे में ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातों से रूबरू करवाते है. गौरतलब है कि महिमा का जन्म तेरह सितम्बर को दार्जिलिंग में हुआ था और उनका असली नाम रितु चौधरी है.

बरहलाल महिमा चौधरी अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रही है. बता दे कि महिमा का नाम एक टेनिस प्लेयर के साथ भी जुड़ा था. जी हां बता दे कि इन दोनों का रिश्ता करीब छह साल तक चला, लेकिन बाद में ये दोनों अलग हो गए.बरहलाल जिस टेनिस प्लेयर के बारे में हम बात कर रहे है, वो कोई और नहीं बल्कि लिएंडर पेस है. गौरतलब है कि पेस से अलग होने के बाद महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह काफी बेहतरीन टेनिस प्लेयर है. मगर वह बिलकुल भी अच्छे इंसान नहीं है. बता दे कि साल 2005 में ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे.

 

मगर इसी दौरान पेस की नजदीकियां संजय दत्त की दूसरी पत्नी रिया पिल्लई के साथ बढ़ने लगी, जिसके कारण महिमा और पेस का रिश्ता खत्म हो गया. इसके बाद यह खबर सामने आई कि अपनी प्रेगनेंसी को छुपाने के लिए महिमा चौधरी ने जल्दबाजी में शादी कर ली है. जी हां बता दे कि उनकी शादी एक बड़े बिजनेसमैन और आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी के साथ हुई है. बरहलाल इन दोनों की एक बेटी भी है. हालांकि महिमा चौधरी ने अपने पति से भी तलाक ले लिया.फिल्मे छोड़ने के बाद महिमा चौधरी रियलिटी शोज में नजर आने लगी. इसके साथ ही महिमा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा था कि एक सिंगल मदर के लिए फिल्मो में काम करना मुश्किल है. इसलिए उन्होंने फिल्मो में काम करना छोड़ दिया. ऐसे में पैसे कमाने के लिए वो कई इवेंट्स में जाने लगी और कई रियलिटी शोज में भी नजर आने लगी.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें