महिला ने विद्युत विभाग के जेई पर लगाया दुष्कर्म के प्रयास का आरोप, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा

ऋषिकेश, (हि.स.)। कोतवाली क्षेत्र के श्यामपुर पुलिस चौकी अंतर्गत विद्युत विभाग के जूनियर इंजीनियर पर दो बच्चों की मां ने शराब पिलाकर उसके साथ मारपीट कर बलात्कार किए जाने के प्रयास का आरोप लगाया है, जहां से उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है।

श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी जगत सिंह के अनुसार बुधवार की रात को श्यामपुर रूषा फार्म गुमानीवाला गली नंबर 12 की निवासी महिला के साथ विद्युत विभाग में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात आनंद सिंह राणा ने शराब पिलाकर उसके साथ बलात्कार किए जाने का प्रयास की शिकायत मिली है, जिस समय यह घटना घटी उस समय पीड़ित महिला की दो छोटी बच्चियां भी घर पर थीं। आरोपित और महिला एक ही मकान में रहते हैं।

पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए पीड़ित महिला को सरकारी हॉस्पिटल में मेडिकल के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि पीड़िता और जूनियर इंजीनियर पिछले 2 वर्षों से एक साथ रह रहे हैं। जूनियर इंजीनियर के कोई बच्चा नहीं है, दोनों के बीच मौखिक समझौते के चलते महिला से बच्चा पैदा करने की सहमति भी बनी है, यह सहमति पीड़ित महिला और जूनियर इंजीनियर की पत्नी की रजामंदी से थी, पहले भी यह मामला पुलिस में पहुंचा था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें