महेश भट्ट नहीं चाहते आलिया करें शादी, वजह आपको हैरान कर देंगी!

बॉलीवुड के मशहूर डारेक्टर महेश भट्ट यूं तो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर विवादों में रहे हैं. आए दिन उन्हें लेकर काफी सारी ऐसी खबरें आती रहीं हैं जो लोगों को हैरान कर जाती हैं. पहले तो वो अपनी पत्नी और अपनी बेटी को लेकर विवादों में आए थे. जहां कहा जा रहा था कि महेश भट्ट अपनी ही बेटी के साथ शादी करना चाहते थे. ये तब हुआ था जब महेश भट्ट की उनकी पहली बेटी पूजा भट्ट को किस करते हुए एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. लोगों ने उनकी तस्वीर को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया था. लेकिन महेश भट्ट को इन सब से कोई फर्क नहीं पड़ा और वो अभी भी अपनी बेटियों को लेकर हर बात खुलकर बोलते नज़र आते हैं. यही वो वजह है जिसके कारण महेश भट्ट अपनी बेटियों को लेकर काफी बार खबरों में रहते हैं.

इस बार कि अगर बात करें तो महेश भट्ट ने अपनी दूसरी बेटी यानी कि आलिया भट्ट को लेकर खबरों में हैं. दरअसल, इन दिनों आलिया भट्ट अपनी शादी को लेकर खूब चर्चा में हैं. खबरें आ रही है कि जल्द आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर से शादी करने वाली हैं. लेकिन आलिया के एक पुराने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उनके पापा महेश भट्ट नहीं चाहते हैं कि वो शादी करें.

जी हां इस पुराने इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने इसे लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि महेश भट्ट नहीं चाहते कि वह शादी करें. इसके अलावा एक बार महेश भट्ट ने धमकी देते हुए कहा था कि वह शाहीन और आलिया को बाथरूम में बंद कर देंगे और अपनी नजरों से दूर होने नहीं देंगे.

आलिया भट्ट ने कहा, “मेरे पिता ने हमसे कहा कि तुम लोग कहीं नहीं जा सकते, मैं तुम सभी को कमरे में लॉक कर दूंगा. वह सच हैं और बोल देते हैं कि हम दोनों को वह शादी करते नहीं देखना चाहते. वह ऐसे ही नहीं कह रहे हैं, वह सच में ऐसा कर भी देंगे. वह काफी पजेसिव हैं और हमें शादी करने से मना करते हैं.”

आलिया ने जब केवल दो ही फिल्मों में काम किया था, तब उनका अर्जुन कपूर संग किसिंग सीन को लेकर एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह केवल एक्टिंग कर रही हैं. पापा ने कहा कि अगर रियल लाइफ में तुमने मेरे सामने किसी को किस किया तो मैं तुम्हें थप्पड़ मार दूंगा.  

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें