मोदी को वोट देने का मतलब गरीब, युवा, किसान व महिलाओं का उत्थान : अमित शाह

 
केंन्द्रीय गृह मंत्री ने लहरपुर में विपक्षियों पर जमकर बोला हमला
भाजपा प्रत्याशी राजेश वर्मा के पक्ष में मतदान की जनता से की अपील


सीतापुर। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह द्वारा सीतापुर लोकसभा के अंतर्गत लहरपुर विधानसभा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया गया। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने 88000 ऋषि मुनियों की तपस्थली नैमिषारण्य की पावन भूमि को प्रणाम किया तथा 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।


जनसभा संबोधित करते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी ने राम मंदिर बनाने का संकल्प लिया था जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्ण किया। विपक्ष के नेता मंदिर की तारीख पूछते थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंदिर का भूमि पूजन किया। गगनचुंबी मंदिर बनाया और 22 जनवरी 2024 को प्राण प्रतिष्ठा कर भारत के जन-जन के विश्वास का सम्मान रखा। उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता वोट बैंक के लालच में मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण में भी नहीं गए। गृहमंत्री अमित शाह ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर भारत की अखंडता को मजबूत किया है जिसे कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे नहीं पचा पा रहे हैं इससे सिद्ध होता है कि कांग्रेस भारत की अखंडता नहीं चाहती है। मल्लिकार्जुन खड़गे ने धारा 370 पर उत्तर प्रदेश और राजस्थान के लोगों का कोई मतलब नहीं है ऐसा बयान दिया था। गृहमंत्री अमित शाह ने यह भी बताया कि नरेंद्र मोदी को वोट देने का मतलब है गरीब, युवा, किसान व महिलाओं का उत्थान और आतंकवाद का खात्मा। साथ ही साथ पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देना।


इस अवसर पर गृहमंत्री अमित शाह ने सीतापुर संसदीय क्षेत्र के सांसद राजेश वर्मा द्वारा उनके कार्यकाल में किए गए कार्यों के विषय में भी बताया और राजेश वर्मा के पक्ष में मतदान की अपील की। उन्होंने कहा की राजेश वर्मा को मतदान करने का मतलब है मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना और मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने से भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने जा रही है। जिससे भारत का उत्थान होगा।


कार्यक्रम को उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी प्रदेश सरकार के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर सांसद प्रत्याशी राजेश वर्मा, जिला प्रभारी नीरज सिंह लोकसभा प्रभारी दिनेश तिवारी नगर विकास राज्य मंत्री राकेश राठौर गुरु कारागार राज्य मंत्री सुरेश राही एमएलसी पवन सिंह, सेवता विधायक ज्ञान तिवारी, मिश्रिख विधायक रामकृष्ण भार्गव, बिसवां विधायक निर्मल वर्मा, महमूदाबाद विधायक आशा मौर्य पूर्व एमएलसी भारत त्रिपाठी क्षेत्रीय महामंत्री नीरज वर्मा आदि ने संबोधित किया कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष राजेश शुक्ला ने आए हुए मुख्य अतिथि एवं जन सामान्य का स्वागत एवं अभिनंदन किया मंच का संचालन उदित बाजपेई द्वारा किया गया ।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें